Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

पुराने किस्से: जब थिएटर में लगती थी देवानंद की फिल्म, ऐसा हो जाता था धरमेंद्र का हाल, नहीं कर पाते थे कंट्रोल!

धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी जिंदगी से जुड़े किस्से शेयर करते रहते हैं। हाल में ही उन्होंने देवानंद से जुड़ा एक किस्सा सुनाया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: August 22, 2023 15:48 IST
Devanand, Dharmendra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM धर्मेंद्र और देवानंद।

बॉलवुड के वेटरन एक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो फैंस से अपनी लाइफ की हर अपडेट साझा करते हैं। यही नहीं एक्टर अपने चाहने वालों पर खूब प्यार लुटाते हैं। आज कल एक्टर कई जज्बाती पोस्ट भी साझा करते रहते हैं। हाल में ही उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट में उन्होंने एक पुराना किस्सा फैंस के साथ साझा किया। धर्मेंद्र के इस हालिया पोस्ट से साफ हो रहा है कि वो देवानंद को कितना पसंद करते थे। वैसे को देवानंद के दीवानों की कोई कमी नहीं है, लेकिन धर्मेंद्र जैसे कई फिल्म स्टार्स भी उनकी एक्टिंग के कायल हैं। 

देवानंद के जबरा फैन थे धर्मेंद्र

धर्मेंद्र ने अपने इस पोस्ट में देवानंद के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है। उन्होंने बताया कि जब देवानंद की फिल्म रिलीज होती थी तो वो खुद कंट्रोल नहीं कर पाते थे और फिल्म देखने पहुंच जाते थे। उन्होंने ये भी बताया कि वो घंटों लंबी लाइन में लगकर फिल्म की टिकट लेते थे। उनको देवानंद की फिल्मों का बहुत इंतजार रहता था। धर्मेंद्र ने अपने इस पोस्ट से लोगों को ये बताया कि वो देवानंद के जबरा फैन थे। पोस्ट की गई तस्वीर में भी धर्मेंद्र की देवानंद के लिए दीवानगी देखने को मिल रही है।

धर्मेंद्र ने शेयर किया पोस्ट
धर्मेंद्र ने देवानंद को किस करते हुए तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में दोनों ही बेहद खुश नजर आ रहे हैं। दोनों ही सोफे पर बैठे दिख रहे हैं। ये पोस्ट साझा करते हुए लिखा, 'दोस्तों, देव साहब की फिल्म देखने के लिए सिनेमा हॉल के बाहर लंबी लाइन में टिकट के लिए घंटों इंतजार करता था मैं।' धर्मेंद्र के इस पोस्ट पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं। दोनों 

इस फिल्म में आखिरी बार आए नजर
बता दें, हाल में ही धर्मेंद्र पोते की शादी से फ्री हुए हैं। इसके बाद से ही वो लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। बीते दिनों उन्होंने कई इमोशनल पोस्ट भी साझा किए थे। आखिरी बार धर्मेंद्र 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आए थे। हाल में ही उनके बेटे सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' रिलीज हुई, जिसके बाद वो इसे अपनी पहली पत्नी के साथ देखने पहुंचे थे। 

ये भी पढ़ें: 'इंडियन आइडल 14' में दिखेंगे 4 बड़े बदलाव, जज से लेकर होस्ट तक सब बदल गए

क्या तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने चोरी छिपे कर ली शादी? वायरल पोस्ट ने मचाई हलचल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement