Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Latest Update: फिल्म 'अवतार 2' के साथ थिएटर्स में दिखेगी 'पुष्पा 2' की झलक! हो जाएं तैयार

Pushpa 2: The Rule: पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' को कोई नहीं भूल पाया है। लोग इस फिल्म को देखने के बाद से ही फिल्म के दूसरे पार्ट 'पुष्पा: दर रूल' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 14, 2022 9:07 IST
पुष्पा 2 अवतार 2- India TV Hindi
Image Source : पुष्पा 2 अवतार 2 पुष्पा 2 अवतार 2

Pushpa 2: The Rule: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के फैंस के लिए गुडन्यूज है की 'अवतार 2' (Avatar: The Way of Water) के साथ थिएटर में दिख सकती है 'पुष्पा 2' की झलक। अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा द रूल' (Pushpa 2: The Rule) का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म के पहले पार्ट ने धमाल मचा दिया था। साउथ के साथ हिंदी में भी लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आई थी। फिल्म को मिलने वाले रिस्पांस को देखते हुए मेकर्स भी फैंस को लंबा इंतजार नहीं कराना चाहते। ऐसे में 'पुष्पा 2' से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म पुष्पा के दूसरे पार्ट की झलक देखने की फैंस की इच्छा जल्द ही पूरी हो सकती है।

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) एक कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। जहां लोगों से 'पुष्पा 2' को लेकर बातचीत करते हुए अल्लू अर्जुन की एक वीडियो वायरल हो रही है। 

शनिवार से सोशल मीडिया पर 'पुष्पा 2' से जुड़ी बड़ी अपडेट वायरल हो रही है। ऐसी चर्चा है कि 'पुष्पा 2' के मेकर्स ने अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को चर्चा में बनाए रखने के लिए फिल्म का टीजर एक खास अंदाज में रिलीज करने की प्लानिंग की है। 16 दिसंबर को हॉलीवुड फिल्म 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' (Avatar: The Way of Water) को इंडियन थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'पुष्पा 2' के मेकर्स इसी के साथ फिल्म का शूट अनाउंस करने वाले हैं। 'अवतार' (Avatar)  के साथ ही पुष्पा 2 का टीजर लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, इस पर ऑफिशियल कंफर्मेशन अभी तक नहीं आया है। लेकिन ट्रेड एक्सपर्ट की चर्चा के अनुसार, 'अवतार 2' देखने थिएटर्स में पहुंचने वाले दर्शकों को 'पुष्पा 2' की झलक देखने को मिलेगी। बता दें कि 16 दिसंबर को 'अवतार 2' रिलीज हो रही है, जबकि 17 दिसंबर को 'पुष्पा: द राइज' को रिलीज हुए एक साल हो जाएगा।

ये भी पढ़ें-

Black Panther 2 Box Office Collection 3: 'ब्लैक पैंथर 2' को वीकेंड का मिला फायदा, कलेक्शन उड़ा देंगे आपके होश

Uunchai Box Office Collection 3: तीसरे दिन फिल्म 'ऊंचाई' ने किया बेहतरीन कलेक्शन, वीकेंड में दिखाया जलवा

Yashoda Box Office Collection 3: सामंथा की 'यशोदा' रविवार को नहीं दिखा पाई कमाल, कलेक्शन में रही मंदी

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement