Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Uunchai Box Office Collection 3: तीसरे दिन फिल्म 'ऊंचाई' ने किया बेहतरीन कलेक्शन, वीकेंड में दिखाया जलवा

Uunchai Box Office Collection 3: मल्टीस्टारर फिल्म 'ऊंचाई' ने इस वीकेंड बिखेरा अपना जलवा। फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, डैनी डेंजोंगपा और बोमन ईरानी लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 14, 2022 7:09 IST
Uunchai Box Office Collection 3- India TV Hindi
Image Source : AMITABHBACHCHAN Uunchai Box Office Collection 3

Uunchai Box Office Collection 3: मशहूर निर्देशक सूरज बड़जात्या की फिल्म 'ऊंचाई' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। कम स्क्रीन पर रिलीज होने के बाद भी यह फिल्म अच्छा बिजनेस कर रही है। सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) ने पहली बार दोस्ती पर आधारित फिल्म बनाई है जो लोगों के इमोशन को कनेक्ट करने कामयाब होती दिख रही है। फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अनुपम खेर (Anupam Kher), बोमन ईरानी (Boman Irani), डैनी डेंजोंगपा (Danny Denzongpa), नीना गुप्ता (Neena Gupta) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) लीड रोल में हैं।

बॉक्स ऑफिस (Box Office)  पर फिल्म का अब तक का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। पहले दिन यानी 11 नवंबर को इस फिल्म ने 1.81 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसके अगले दिन फिल्म की कमाई में रफ्तार देखने को मिला था। शनिवार को इस फिल्म का कलेक्शन 3.64 करोड़ यानी ओपनिंग डे से डबल रहा था। अब तीसरे दिन फिल्म की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक इस फिल्म ने रविवार को 5.50 करोड़ का बिजनेस किया है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई अब 10.95 करोड़ हो गई है। 

अनुपम खेर (Anupam Kher) लोगों के रिस्पॉन्स से काफी खुश नजर आए थे। उन्होंने ट्विटर पर अपना एक वीडियो साझा किया था जिसमें वह एक सिनेमाघर के बाहर नजर आ रहे थे। वीडियो में एक्टर बता रहे थे कि हाउसफुल (Housefull) होने की वजह से उन्हें फिल्म का टिकट नहीं मिल सका। इस वीडियो के आखिर में उनके साथ फिल्म के निर्देशक सूरज भी दिखे थे। यह साल अनुपम खेर के लिए अब तक बहुत अच्छा गुजरा है। उनकी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म ने 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। वहीं, इसके बाद वह 'कार्तिकेय 2' (Karthikeya 2) में भी दिखे थे। इस तेलुगू फिल्म (Telugu Films) ने साउथ (South) के साथ हिंदी भाषा में भी अच्छी कमाई की थी।

ये भी पढ़ें-

Black Panther 2 Box Office Collection 2: 'ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर' का दूसरे दिन भी रहा जलवा, इतने का किया कलेक्शन

Yashoda Box Office Collection 2: दूसरे दिन भी सामंथा की कमाई में आया उछाल, 'यशोदा' ने शनिवार को कमाए इतने करोड़

Uunchai Box Office Collection 2: 'ऊंचाई' की कमाई में दूसरे दिन देखने को मिली तेजी, दोस्ती की मिसाल पर बनी इस फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement