Sunday, May 26, 2024
Advertisement

Pushpa the rule: 'पुष्पा' की तलाश हई शुरू! VIDEO देखकर जानिए कब और कहां मिलेगा शातिर स्मगलर

Pushpa the rule: अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे लोगों के लिए आज एक सरप्राइज वीडियो सामने आया है।

Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: April 06, 2023 14:01 IST
Pushpa the rule- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Pushpa the rule

Pushpa the rule: 'पुष्पा सुनकर फ्लॉवर समझी क्या? फायर है अपुन...' ये डायलॉग डेढ़ साल बाद भी लोगों की जुबान से उतरने का नाम नहीं ले रहा। लोगों पर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा' का बुखार अब भी चढ़ा हुआ है। ऐसे में अब फिल्म के अगले पार्ट का बेकरारी से इंतजार करने वालों के लिए मेकर्स ने जबरदस्त सरप्राइज दिया है। फिल्म को लेकर फैन्स की बढ़ती प्रत्याशा के बीच हाल में प्रोडक्शन हाउस द्वारा एक वीडियो क्लिप जारी की गई है, जिसने नेटिजन्स को ये जानने के लिए बेचैन कर दिया है कि आखिर पुष्पा कहां है? 

जेल से फरार हुआ पुष्पा 

ऐसे में फैन्स और नेटिजन्स के बीच अब यही बातें और अटकलों लगाई जा रही है कि कहीं ये पुष्पा फ्रैंचाइज़ी की अगली फिल्म पुष्पा-द रूल के ऑफिशियल अनाउंसमेंट की तरफ इशारा तो नही है। ये क्रिप्टिक वीडियो बताता है कि पुष्पा तिरुपति में जेल से भाग गया, और अब लापता है। इस वीडियो में यह भी लिखा हुआ है कि फुल वीडियो देखने के लिए दो दिन इंतजार करना होगा। क्योंकि पूरा वीडियो मेकर्स 7 अप्रैल को शाम 4 बजकर 5 मिनट पर रिलीज करेंगे। 

द हंट फॉर पुष्पा

लेकिन निर्माता मायत्री मूवीज ने एक अनूठी कॉन्सेप्ट वीडियो "द हंट फॉर पुष्पा" के साथ फैन्स से इस सवाल का जवाब देने का वादा किया है कि पुष्पा कहां है। इस वीडियो को कल सुबह जारी किया जाएगा यानी आइकन स्टार अल्लू अर्जुन के जन्मदिन से ठीक पहले। 'पुष्पा: द रूल' स्पष्ट रूप से उस फिल्म की तरह दिखती है जो न केवल बॉक्स ऑफिस बल्कि हमारे दिल और दिमाग पर भी राज करेगी और एक पैन इंडिया फिल्म के लिए नए स्टैंडर्ड्स सेट करेगी।

RRR का धमाका अब भी है जापान में बरकरार, 164 दिनों 10 लाख से अधिक लोगों ने देखी, बना नया रिकॉर्ड

दिसंबर 2021 में रिलीज हुई थी फिल्म 

दिसंबर 2021 में, एक नाम का जन्म हुआ, पुष्पा राज जिसने देश में तूफान ला दिया। इसने हर बाधा और सीमा को पार करते हुए देश के हर कोने में बसे दर्शकों के साथ कनेक्ट किया। छोटे शहरों की गलियों से लेकर क्रिकेट स्टेडियम, राजनीतिक रैलियों और कॉर्पोरेट बोर्ड रूम तक में इसके डायलॉग्स की गूंज सुनाई दी, जिसके साथ ही पुष्पा पावरहाउस भारतीय आम आदमी का प्रतीक बन गया। यहीं नही फिल्म के गाने मुरादाबाद में शादियों में भी बजे और इबीजा के क्लबों में प्ले हुए। आइकोनिक स्टार अल्लू अर्जुन के पुष्पा के दिलचस्प अवतार ने पूरे देश को फिल्म के लिए एकजुट किया, जिससे यह उस साल की सबसे बड़ी फिल्म बन गई। कह सकते है 'पुष्पा: द राइज' एक फिल्म नहीं बल्कि एक इमोशन है जिसे सबने फील किया।

Urvashi Rautela से शादी करना चाहते हैं पाकिस्तानी क्रिकेटर Naseem Shah! सबके सामने दे दिया मैरिज प्रपोजल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement