Saturday, April 27, 2024
Advertisement

तीसरी बार सैफ अली खान के साथ काम करने जा रही हैं राधिका आप्टे, शेयर किया दिलचस्प किस्सा

'विक्रम वेधा' में तीसरी बार सैफ अली खान के साथ नजर आने वाली अभिनेत्री राधिका आप्टे 'सेक्रेड गेम्स' और 'बाजार' में पहले भी साथ काम कर चुकी हैं।

Reported By : IANS Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: September 20, 2022 23:12 IST
सैफ अली खान, राधिका आप्टे- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सैफ अली खान, राधिका आप्टे

अपकमिंग फिल्म 'विक्रम वेधा' में तीसरी बार सैफ अली खान के साथ नजर आने वाली अभिनेत्री राधिका आप्टे का कहना है कि वह एक्टर के साथ काम करने में बहुत सहज हैं, सैफ के साथ वह 'सेक्रेड गेम्स' और 'बाजार' में पहले भी काम कर चुकी हैं। राधिका ने कहा, "मैंने 'विक्रम वेधा' को चुना क्योंकि मुझे वास्तव में इस विषय का आनंद मिला, मैंने दक्षिण वाली ओरिजनल फिल्म देखी है। साथ ही निर्देशक बहुत अद्भुत हैं, और जिस कास्ट के लिए मुझे उनके साथ काम करने का मौका चाहिए था। सैफ के साथ काम करना बहुत अच्छा है, उनके साथ यह मेरा तीसरा प्रोजेक्ट है।"

"मैं उनके साथ काम करने में बहुत सहज महसूस करती हूं, और मैं वास्तव में उन्हें एक व्यक्ति के रूप में पसंद करती हूं, वह बहुत मजाकिया है और जब भी मैं उनसे मिलती हूं तो दिलचस्प बातचीत होती है।"

इसके बाद उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ काम करने की बात कही। "और मैं पहली बार ऋतिक से मिली और मेरे पास उनके साथ एक दृश्य था और यह वास्तव में बहुत प्यारा था, हां। मुझे वह पसंद है जो निर्देशक फिल्म में कहने की कोशिश कर रहे हैं, मुझे उनकी शैली पसंद है और हमारा सहयोग वास्तव में एक बहुत प्यारा अनुभव था।"

'विक्रम वेधा' पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन-थ्रिलर है। 'विक्रम वेधा' की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है, क्योंकि एक सख्त पुलिस वाला विक्रम (सैफ अली खान) एक खूंखार गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) को ट्रैक करने और उसका पीछा करने के लिए निकलता है।

'विक्रम वेधा' गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्‍स एंड जियो स्टूडियोज और एक वाईनॉट स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है।

यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस. शशिकांत और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। विक्रम वेधा 30 सितंबर को वैश्विक स्तर पर बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

अरमान कोहली को ड्रग्स मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी बेल, भरना पड़ा 1 लाख रुपये का बॉन्ड

Doctor G Trailer: फिर टैबू तोड़ने आए Ayushmann Khurrana, अब स्त्री रोग विशेषज्ञ बनकर करेंगे महिलाओं की जांच

Kartik Aaryan ने किया इकोनॉमी क्लास में सफर, स्टार को देखते ही फैंस हुए क्रेजी; Watch Video

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement