Saturday, April 27, 2024
Advertisement

राज कपूर के गाने पर नीता अंबानी-मुकेश अंबानी करेंगे रोमांटिक डांस, रिहर्सल का वीडियो हो रहा वायरल

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग: दूल्हे के पेरेंट्स नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने जामनगर में प्री वेडिंग के पहले दिन के लिए एक रोमांटिक डांस तैयार किया है। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: March 01, 2024 23:24 IST
Radhika Merchant-Anant Ambani Pre-Wedding- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Radhika Merchant-Anant Ambani Pre-Wedding

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग: दुनिया भर की निगाहें इन दिनों गुजरात के जामनगर पर टिकी हुई हैं। क्योंकि इस वक्त यही वह जगह है, जहां दुनिया भर के वीआईपी एक साथ हैं, बॉलीवुड, हॉलीवुड, क्रिकेट, राजनीति और बिजनेस हर जगत की सेलेब्रिटीज इस समय जामनगर में अंबानी परिवार के खुशियों के पलों की गवाह बनने पहुंचे हैं। इस खास मौके को और भी खास बनाने के लिए नीता और मुकेश अंबानी ने एक रोमांटिक डांस परफॉर्मेंस की तैयारी की है। इसका रिहर्सल वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।  

नीता और मुकेश का रोमांटिक परफॉर्मेंस 

वीरेन और शैला मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट जल्द ही अंबानी परिवार के छोटे बेटे अंनत की पत्नी बनने वाली हैं। इस शादी से पहले जामनगर में तीन दिवसीय समारोह शुक्रवार को कॉकटेल, ड्रोन शो और अंतरराष्ट्रीय पॉप आइकन रिहाना के भव्य प्रदर्शन के साथ शुरू हुआ। लेकिन, यह सब होने से पहले, नीता और मुकेश अंबानी ने अपने मेहमानों को एक सुपर रोमांटिक परफॉर्मेंस से आश्चर्यचकित कर दिया। देखिए ये वीडियो...

राज कपूर के गाने पर हुआ प्यार और इकरार

इस वायरल वीडियो में हम देख सकते हैं कि नीता और मुकेश अंबानी दोनों ने रेट्रो स्टाइल के कपड़े पहनकर राज कपूर के मशहूर गाने 'प्यार हुआ इकरार हुआ' पर परफॉर्म कर रहे हैं और अब तक की यह सबसे प्यारी जोड़ी लग रही है। इस रोमांटिक डांस के वीडियो से सोशल मीडिया पर बहार आ चुकी है। हालांकि यह वीडियो उनके रिहर्सल के दौरान का बताया जा रहा है। तो सोचिए जब रिहर्सल इतनी परफेक्ट है तो परफॉर्मेंस कितनी दमदार होगी। 

ये सितारे मचाएंगे अपनी परफॉर्मेंस से धमाल

शाहरुख खान और रणबीर कपूर अपने पूरे परिवार के साथ पहुंच गए हैं। मार्क जुकरबर्ग जैसे कई और विदेशी बिजनेसमैन इस प्री-वेडिंग इवेंट को अटेंड करने पहुंचे हैं। इसके अलावा सलमान खान, इवांका ट्रंप, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण जैसे कई बॉलीवुड सितारे इस इवेंट को और ग्रैंड बनाने पहुंच गए हैं। रिहाना के अलावा अरिजीत सिंह, प्रीतम, बी प्राक, दिलजीत दोसांझ, हरिहरन और अजय-अतुल परफॉर्म करेंगे। रोबिन, फेंटी, जे ब्राउन और एडम ब्लैकस्टोन जैसे विदेशी सितारे भी परफॉर्म करने वालों की लिस्ट में शामिल हैं। इसके अलावा तीन दिनों तक अलग-अलग थीम के अनुसार इवेंट रखे गए हैं। 

2022 में ही हुई सगाई

अनंत अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे हैं। राधिका एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट और उद्यमी शैला मर्चेंट की छोटी बेटी हैं। अनंत और राधिका बचपन के दोस्त रहे हैं। उन्होंने दिसंबर 2022 में राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में आयोजित एक पारंपरिक रोका समारोह में सगाई की थी। उनका गोल धना समारोह 19 जनवरी, 2023 को हुआ।

इन्हें भी पढ़ें- 

लग्जरी टेंट में रुकेंगे अंबानी परिवार के गेस्ट, VIP लाउंज में होगा स्वागत, देखें झलक

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में रिहाना के हैवी लगेज को देख आप भी हैं दंग? सिंगर ने दिया मजेदार जवाब

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement