Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मुंबई में चल रहा 71वीं मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता का फाइनल, रजत शर्मा हैं जज

इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा 71वें मिस वर्ल्ड के जज के रूप में शामिल हुए। 28 साल बाद भारत में यह भव्य आयोजन हो रहा है। इसका समापन आज मुंबई में होगा।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: March 09, 2024 20:32 IST
miss world 2024- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV miss world 2024

इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा शनिवार (9 मार्च) को मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता के 71वें संस्करण को जज करेंगे। इस प्रतिष्ठित कार्यक्रम के जजों में से एक रजत शर्मा भी हैं। यह ब्यूटी पेजेंट 28 साल के लंबे अंतराल के बाद इस बार भारत में लौटा है, जिसका अंतिम कार्यक्रम मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में हो रहा है। यह आखिरी बार 1996 में बेंगलुरु में हुआ था।

 

रजत शर्मा ने शेयर की पोस्ट 

इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने इंस्टाग्राम पर 71वें मिस वर्ल्ड फेस्टिवल के जज के रूप में अपनी भूमिका की रोमांचक खबर शेयर की। एक वीडियो के साथ, उन्होंने अपने फॉलोवर्स को फेमस कम्पिटीशन में योगदान देने के इस महत्वपूर्ण अवसर के बारे में सूचित करने के लिए एक कैप्शन पोस्ट किया। 

उन्होंने लिखा, "ग्लैमर और उत्साह की एक शाम के लिए मेरे साथ जुड़ें क्योंकि मैं 71वें मिस वर्ल्ड फेस्टिवल को जज कर रहा हूं! सभी लुभावने पलों को विशेष रूप से @sonylivindia पर 9 मार्च को भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे और GMT दोपहर 2 बजे देखें। चूकिए मत अगली वैश्विक सनसनी की ताजपोशी और एक अविस्मरणीय अनुभव का गवाह बनने के लिए जो सुंदरता, प्रतिभा और संस्कृति का जश्न मनाता है जैसा पहले कभी नहीं हुआ।"

71वीं मिस वर्ल्ड में भारत की प्रतिनिधि

फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2022 का ताज पहनने वाली सिनी शेट्टी मौजूदा 71वीं मिस वर्ल्ड में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। 21 साल की सिनी कर्नाटक की रहने वाली हैं और एक डांसर हैं। उनका सामाजिक प्रोजेक्ट, 'आशाएं', कोविड-19 से प्रभावित लोगों को सशक्त बनाने पर केंद्रित है।

 

कार्यक्रम के बारे में जरूरी बातें 

मिस वर्ल्ड सौंदर्य प्रतियोगिता के आगामी संस्करण की मेजबानी फिल्म निर्माता करण जौहर और फिलीपींस की मिस वर्ल्ड 2013 मेगन यंग द्वारा की जाएगी। करण जौहर के लिए यह एक महत्वपूर्ण क्षण है क्योंकि वह मिस वर्ल्ड मंच पर लौट आए हैं, जो पहले 2006 में जूरी सदस्य के रूप में काम कर चुके हैं। मिस वर्ल्ड 2024 का ग्रैंड फिनाले भारतीय गायकों नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ परफॉर्म करने वाले हैं। इस कार्यक्रम में मिस वर्ल्ड 2021 की खिताब विजेता, पोलिश मॉडल करोलिना बिलावस्का की भी उपस्थिति होगी, जो नई मिस वर्ल्ड का ताज पहनेंगी।

कब और कहां देखें

आप 71वीं मिस वर्ल्ड का सीधा प्रसारण 9 मार्च को शाम 7:30 बजे (IST) SonyLiv पर स्ट्रीम करके या मिस वर्ल्ड की आधिकारिक वेबसाइट www.missworld.com पर जाकर देख सकते हैं। इस कार्यक्रम को 140 देशों और क्षेत्रों के 1 अरब से अधिक लोग देखेंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement