Thursday, April 18, 2024
Advertisement

एक्टर और डायरेक्टर मनोबाला का हुआ निधन, सदमे में हैं रजनीकांत और कमल हासन

Actor-Director Manobala Dies: दक्षिण अभिनेता-निर्देशक मनोबला का 69 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। जिसके बाद पूरी इंडस्ट्री सदमे में है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 03, 2023 17:27 IST
Director Manobala Dies- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Director Manobala Dies

Actor-Director Manobala Dies: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन, निर्देशक और निर्माता मनोबला का आज चेन्नई में निधन हो गया। वह 69 वर्ष के थे। उनके करीबी सूत्रों का कहना है कि वह पेनक्रियाज की समस्या से पीड़ित थे और उनका इलाज चल रहा था। मनोबला को तमिल फिल्म उद्योग में उनके काम के लिए जाना जाता था। उनके निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री सदमे में है। कमल हासन और रजनीकांत जैसे स्टार्स ने इस दुख की घड़ी में इमोशनल ट्वीट किया है। 

सोशल मीडिया पर दिखी शोक की लहर  

उनके निधन से सोशल मीडिया पर शोक की लहर नजर आ रही है। सुपरस्टार रजनीकांत ने ट्वीट किया, "लोकप्रिय निर्देशक, अभिनेता और मेरे दोस्त मनोबला के निधन से दुखी हूं। उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं। उनकी आत्मा को शांति मिले।"

महान फिल्म निर्माता भारतीराजा, जिनके साथ मनोबला ने अपनी शुरुआत की थी उन्होंने कहा है, "मेरे छात्र मनोबला का निधन मेरे और तमिल फिल्म उद्योग के लिए एक अपूरणीय क्षति है।

दिग्गज अभिनेता और मनोबला के करीबी दोस्त कमल हासन ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने ट्वीट किया, "एक अच्छे दोस्त जो निर्देशक, अभिनेता और निर्माता थे, मनोबला के निधन की खबर से बहुत दुखी हूं। उनके शोक संतप्त परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं।" 

700 फिल्मों में किया काम 

मनोबला ने अपनी अनूठी आवाज और कॉमेडी से दर्शकों का मनोरंजन किया। प्रसिद्ध फिल्म निर्माता भारतीराजा के सहायक के रूप में अपने करियर की शुरुआत करते हुए, मनोबला ने लगभग 700 फिल्मों में अभिनय किया, लगभग 40 फिल्मों का निर्देशन किया और कुछ फिल्मों का निर्माण भी किया। उनकी यादगार फिल्मों में सेतु, पीथमगन, ऊर्कवलन, कैटरीन मोझी और चक्र शामिल हैं।

The Kerala Story के सपोर्ट में आए विवेक अग्निहोत्री, शशि थरूर को दिया मुंहतोड़ जवाब

लोगों के अंतिम दर्शन के लिए मनोबला को चेन्नई में प्रसाद लैब के पास उनके घर ले जाया जाएगा।

फराह खान को किस पर आया इतना गुस्सा, सोशल मीडिया पर खुलेआम निकाली भड़ास

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement