Friday, March 29, 2024
Advertisement

फराह खान को किस पर आया इतना गुस्सा, सोशल मीडिया पर खुलेआम निकाली भड़ास

Farah Khan Kundar: फराह ने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु का वीडियो शेयर करके उन लोगों पर निशाना साधा है जो उनके काम पर सवाल उठाते थे।

Reported By : IANS Written By : Ritu Tripathi Updated on: May 03, 2023 15:42 IST
Farah Khan Kundar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Farah Khan Kundar

Farah Khan get so angry: बॉलीवुड फिल्म मेकर और कोरियोग्राफर फराह खान हमेशा अपनी बात को दो टूक कहने में विश्वास रखती हैं। वह रियलिटी शोज में भी बेबाक राय देने के लिए मशहूर हैं। वहीं अब उनकी एक नई पोस्ट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है। इस पोस्ट में वह कुछ खास लोगों पर निशाना साधती दिख रही हैं। उनका ये पोस्ट अब काफी चर्चा में है और कमेंट में लोग उनसे उस शख्स का नाम पूछ रहे हैं जिनकी तरफ कोरियोग्राफर का इशारा है।  

सामंथा के वीडियो से साधा निशाना 

फराह ने सोशल मीडिया पर एक नई पोस्ट में अपने बारे में बात की और उन लोगों की आलोचना की, जिन्होंने न केवल कोरियोग्राफर और निर्देशक बल्कि एक महिला के रूप में भी उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश की। फराह ने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु का विज्ञापन शेयर किया, जिसमें वो उन दबावों के बारे में बात कर रही हैं, जिनका एक महिला को समाज में सामना करना पड़ता है।

Farah Khan

Image Source : INSTAGRAM_FARAHKHAN
Farah Khan

फराह ने लिखी ये बात 

फराह ने लिखा, "इस विज्ञापन को देखने के बाद मैं यह याद किए बिना नहीं रह सकती कि मुझे कितनी बार ऐसे कमेंट्स का शिकार होना पड़ा है जिसने मुझे एक कोरियोग्राफर और निर्देशक के रूप में ही नहीं बल्कि एक महिला के रूप में भी मुझे नीचा दिखाने का काम किया है। आप एक कोरियोग्राफर की तरह कपड़े नहीं पहनते हैं। आप इस क्षेत्र में आने के लिए बहुत छोटे हैं। महिलाएं एक्शन फिल्में नहीं बना सकतीं। आप शादी करने के लिए बहुत बूढ़े हैं। बच्चे पैदा करने के लिए बहुत बूढ़े हैं, अंदाजा लगाओ? यहां मैं हूं और मैंने इसे किया। समाज मेरे बारे में जो कह रहा है, मैंने उसमें नहीं पड़ने का फैसला किया, बल्कि कड़ी मेहनत की!"

TMKOC: पुराने तारक मेहता के लीगल एक्शन से तिलमिलाए असित मोदी, बोले- शैलेष कभी एक्टर थे ही नहीं

बता दें कि साल 2004 में, फराह ने शिरीष से शादी की, जो उनसे आठ साल छोटे हैं। कपल तीन बच्चों के माता-पिता हैं, जिसमें एक बेटा और दो बेटियां - दिवा, आन्या और जार हैं।

मेट गाला इवेंट में आलिया भट्ट को देख 'ऐश्वर्या-ऐश्वर्या' कहने लगे पैपराजी, Video में दिखा एक्ट्रेस का रिएक्शन

प्रिया दत्त को मां नरगिस से मिली जीवन की ये सीख, पुण्यतिथि पर शेयर किया इमोशनल Video

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement