Sunday, April 28, 2024
Advertisement

रजनीकांत ने CM Yogi Adityanath के क्यों छुए पैर? सुपरस्टार ने दिया जवाब

सुपरस्टार रजनीकांत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पैर छुए थे, जिस पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया है। अब इस पर रजनीकांत ने रिएक्ट किया है।

Himanshi Tiwari Edited By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 22, 2023 12:24 IST
Rajinikanth respond to criticism over touching cm yogi adityanath feet - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rajinikanth

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन कर रही है। एक्टर अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'जेलर' के साथ एक और मुद्दे को लेकर सोशल मीडया पर सुर्खियां में हैं। रजनीकांत ने हाल ही में अयोध्या में राम लला के दर्शक किए। इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके आवास में जाकर मुलाकात भी की। इस मुलाकात के दौरान सुपरस्टार ने उनके पैर भी छुए थे, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कुछ लोगों ने इस बात को लेकर बवाल शुरू कर दिया। अब थलाइवा ने इस मामले पर रिएक्ट करते हुए इसके पीछे की सच्चाई बताई है। 

सुपरस्टार ने दिया जवाब

लोगों का सवाल ये है कि 51 साल के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पैर कैसे 72 साल के रंजनीकांत ने छू लिए? इस मामले में रजनीकांत ने एएनआई से बात की है। रजनीकांत को हाल ही चेन्नई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। पत्रकारों ने उनसे इसी मामले पर सवाल किया, तो सुपरस्टार ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी और सीएम योगी के पैर छुने की वजह बताई। रजनीकांत ने कहा, 'ये मेरी आदत है, चाहे योगी हों या संन्यासी…पैर छूकर और उनका आशीर्वाद लेना मेरी आदत है फिर भले ही वे मुझसे उम्र में छोटे ही क्यों न हो इसलिए मैंने ऐसा ही किया।' 

रजनीकांत की धार्मिक यात्रा 
पिछले दिनों रजनीकांत बाबा बद्री विशाल के दर्शन करने के बाद सीधा लखनऊ पहुंचे। वहां उन्होंने पहले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मुलाकात की। इस दौरान रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई। इसके साथ ही उन्होंने अयोध्या में रामलला के भी दर्शन भी किए और फिर अखिलेश यादव से भी मिले थे। रजनीकांत की ये धार्मिक यात्रा काफी सुर्खियों में रही है। 

रजनीकांत की फिल्म का जलवा 
रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। रजनीकांत के अलावा फिल्म में मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल और शिव राजकुमार भी नजर आए। फिल्म में तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णा, प्रियंका मोहन, योगी बाबू, वसंत रवि और विनायकन भी इस फिल्म में हैं। 

ये भी पढ़ें: 

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी कहेंगे कंटेस्टेंट्स की 'मन की बात', ऐश्वर्या शर्मा को बताया टीआरपी क्वीन

ओटीटी पर देखें सामाजिक मुद्दों पर आधारित ये फिल्में-वेब सीरीज, देखें लिस्ट

राखी सावंत के पति आदिल ने एक्ट्रेस को बताया धोखेबाज, कहा- मैंने उसे कीमती चीजें और 1 करोड़...

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement