Saturday, April 20, 2024
Advertisement

राखी सावंत के पति आदिल ने एक्ट्रेस को बताया धोखेबाज, कहा- मैंने उसे कीमती चीजें और 1 करोड़...

राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी ने जेल से बाहर आते ही हलचल मचा दी। आदिल ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जहां उन्होंने कई हैरान कर देने वाले प्रूफ सभी के समाने पेश किए है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 22, 2023 0:04 IST
Adil Khan Durrani Rakhi sawant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Adil Khan Durrani

डांसर से एक्ट्रेस बनी राखी सावंत के एक्स पति आदिल खान दुर्रानी को हाल ही में मुंबई में स्पॉट किया गया। आदिल धोखाधड़ी, चोरी और मारपीट के आरोप में 6 महीने से जेल में थे। आदिल खान को मैसूरु जेल में रखा गया था और रिहाई के बाद वह फिर से मुंबई लौट आए। राखी सावंत के पति आदिल ने जेल से बाहर आते ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की। उन्होंने इस कॉन्फ्रेंस में राखी सावंत को लेकर कई हैरान कर देने वाले प्रूफ सभी के सामने पेश किए। 

आदिल ने राखी को कहा- धोखेबाज

प्रेस कॉन्फ्रेंस में आदिल ने कहते हैं कि, 'मैं मैसूर का एक साधारण बिजनेसमैन हूं।' आदिल ने कहा कि राखी ने अपने एक्स हसबैंड के साथ मिलकर मुझे धोखा दिया है। जब हम मिले थे तब राखी ने मुझे अपने बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया था। इस बारे में बात करते हुए आदिल ने कहा कि राखी सावंत ने मुझे धोखाबाज है। उन्होंने बताया कि, राखी के लंदन से लौटने के बाद मुझे पता चला कि राखी, अपने एक्स हसबैंड रितेश से बातचीत करती है। मैं उसे मैसेज करते और कॉल करते हुए भी देखा था। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में आदिल ने दोनों की शादी की फोटो भी दिखाई और कहा की राखी ने मुझे से दूसरी शादी की थी वो भी बिना तलाक दिए। राखी मुझे मारती थी। 

राखी पर लाखों रुपए लूटना
आदिल खान दुर्रानी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये भी कहा कि मैंने राखी पर लाखों रुपए लूटाए हैं। राखी के साथ हमेशा अच्छा समय बिताने की कोशिश की है। राखी को ब्रांड के कपड़े दिलवाए और दुबई मॉल में शॉपिंग कराई। राखी खुद आप लोगों के सामने कहती थी कि आदिल मेरे कपड़े डिजाइन करता है। साथ ही आदिल ने कॉन्फ्रेंस में ये भी बाताया कि उन्होंने राखी को कई ब्रांड के कपड़े गिफ्ट किए हैं, जिनकी कीमत लाखों में थी। ये सब मैंने अपनी पत्नी राखी के लिए किया था। तो मैं गलत कैसे हुआ? 

आदिल ने राखी को दिए 1 करोड़
आदिल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि राखी सबसे बोल रही है कि आदिल से मुझे मेरे पैसे चाहिए क्या उसके पास कोई प्रूफ है। मेरे पास है मैंने उसे डायमंड का नेकलेस, बीएमडब्ल्यू और करोड़ों का घर दिया है और इन सबका मेरे पास प्रूफ है। आदिल ने सभी को घर और बीएमडब्ल्यू कार के पेपर दिखाए है और कहा कि इसी की वजह से आज मैं जेल के बाहर हूं। 

आदिल-राखी के खिलाफ होंगे खड़े
आदिल खान दुर्रानी ने कहा कि मुझे फंसाया गया है। आदिल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'मैं मीडिया के पहले कोर्ट में जाऊंगा, मुझे मीडिया ट्रायल नहीं चाहिए। मैं सब कुछ कानूनी तौर पर करूंगा। मैं बहुत कुछ करने वाला हूं राखी के खिलाफ, लेकिन मैं कुछ भी मीडिया को नहीं बताउगा।'

ये भी पढ़ें: 

Rakhi Sawant ने पति आदिल के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, प्रेग्नेंसी को लेकर किया चौंकने वाला खुलासा

अभिषेक मल्हान ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' के मेकर्स को लेकर कही ये बड़ी बात, बताई शो की सच्चाई

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी को मिला इंसाफ, ईशान से कहेगी दिल की बात

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement