Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Rakhi Sawant ने पति आदिल के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, प्रेग्नेंसी को लेकर किया चौंकने वाला खुलासा

Rakhi Sawant : आदिल खान दुर्रानी के लगाए गए आरोपों पर राखी सावंत ने रिएक्ट किया है। एक्ट्रेस अपने प्रेग्नेंसी को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 21, 2023 22:48 IST
Rakhi Sawant breaks silence on husband Adil allegations reveals shocking truth about pregnancy- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rakhi Sawant

Rakhi Sawant On Fake Pregnancy: राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी जेल से बाहर आ चुके हैं और बाहर आते ही आदिल ने कई खुलासे किए है। अब इसी बीच राखी सावंत ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी के लगाए गए आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। राखी सावंत पर आदिल ने आरोप लगाते हुए ये कहा कि वह मां नहीं बन सकती है। अब इसी बात पर एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चौंकने वाला खुलासा किया है और अपने पति आदिल के आरोपों पर पलटवार किया है।  

प्रेग्नेंसी को लेकर किया चौंकने वाला खुलासा  

राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह आदिल के लगाए आरोपों पर अपनी सफाई देती नजर आ रही है। राखी सावंत ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर विराम लगा दिया है। एक्ट्रेस ने बताया की अब वह प्रेग्नेंट हो सकती है। राखी इस वीडियो में अपनी डॉक्टर से बातचीत करते नजर आ रही हैं। डॉक्टर ने बाताया कि यह खबर सही नहीं हमने इनका यूटेरस नहीं निकला है। ट्रीटमेंट के बाद अब राखी मां बन सकती है। राखी के यूटेरस में फाइब्रॉएड्स थे, जो सारे निकाल दिए गए हैं। अब उनका पीरियड बराबर आता है। राखी ने वीडियो में यह भी कहा कि वो बहुत जल्द ही बाकी प्रूफ लेकर आएंगी और नए खुलासे करेगी। आदिल और राखी सावंत को लेकर अभी तक कई चौंकाने वाली अपडेट सामने आ चुकी है।

राखी सावंत इस शो में आ चुकी है नजर 
बता दें कि आखिरी बार राखी टीवी रियालिटी शो 'बिग बॉस मराठी' में नजर आई थीं। शो से बाहर आने के बाद राखी की मां का निधन हो गया। 'बिग बॉस मराठी' में राखी को सपोर्ट करने आदिल दुरानी भी पहुंचे थे। 

ये भी पढ़ें: 

अभिषेक मल्हान ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' के मेकर्स को लेकर कही ये बड़ी बात, बताई शो की सच्चाई

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी को मिला इंसाफ, ईशान से कहेगी दिल की बात

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु को बेगुनाह साबित करेगी अक्षरा, सदमे में चला जाएगा अबीर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement