Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी कहेंगे कंटेस्टेंट्स की 'मन की बात', ऐश्वर्या शर्मा को बताया टीआरपी क्वीन

KKK 13: स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में रोहित शेट्टी कंटेस्टेंट्स की 'मन की बात' की बात बताने वाले हैं। वहीं वह 'गुम है किसी के प्यार में' की पाखी उर्फ ऐश्वर्या शर्मा को टीआरपी क्वीन कहते हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 22, 2023 11:49 IST
Khatron Ke Khiladi 13 Rohit Shetty said Mann Ki Baat of contestants told Aishwarya Sharma as TRP que- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Khatron Ke Khiladi 13

Khatron Ke Khiladi 13: 'खतरों के खिलाड़ी 13' इन दिनों टीआरपी और रेंटिग लिस्ट में धूम मचा रही है। इस बार हमें इस शो में बहुत कुछ अनोखा देखने को मिल रहा है। टीवी के पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में कई जानी-मानी हस्तियां खतरनाक टास्क करते नजर आ रहे हैं। शो के मेकर्स आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'खतरों के खिलाड़ी 13' के बैक-टू-बैक प्रोमो शेयर करके दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। इसी बीच रोहित शेट्टी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कंटेस्टेंट्स की 'मन की बात' बताते नजर आ रहे हैं। 

रोहित शेट्टी ने कंटेस्टेंट्स के साथ की हंसी ठिठोली

रोहित शेट्टी के धमाकेदार शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में इस हफ्ते खौफनाक स्टंट के साथ ही कई मजेदार टास्क भी देखने को मिलने वाले हैं। शो के होस्ट और फेमस फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। रोहित कंटेस्टेंट्स को हंसी-मजाक में कुछ ऐसा कह देते हैं, जिसे सुन आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे। 'खतरों के खिलाड़ी 13' का ये सीजन लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। हमेशा के तरह इस बार भी ये शो सोशल मीडिया पर अलग-अलग कारणों की वजह से चर्चा में बना हुआ है। 

खतरों के खिलाड़ी 13 का नया वीडियो 
'खतरों के खिलाड़ी 13' का एक नया वीडियो आया है, जिसमें रोहित शेट्टी कंटेस्टेंट्स की 'मन की बात' बताते हुए कहते हैं कि शिव ठाकरे इस शो के लिए पनौती है। वहीं रोहित, ऐश्वर्या शर्मा को कहते हैं कि वह सोचती है सब पागल है, टीआरपी क्वीन तो मैं ही हूं। वैसे ये सब रोहित शेट्टी ने हंसी-मजाक में कहा था। इस वीडियो में होस्ट कंटेस्टेंट्स को चैलेंज करते दिखाई दे रहे हैं। कलर्स ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'इस हफ्ते वीकेंड होगा और भी शानदार जब रोहित शेट्टी कहेंगे कंटेस्टेंट्स के मन की बात।' डेजी शाह  के एलिमिनेशन के बाद शो में सौंदस मौफाकिर, डेजी शाह, अर्जित तनेजा, नायरा बनर्जी, शीजान खान, रशमीत कौर, डिनो जेम्स, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम और ऐश्वर्या शर्मा के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाला है। 

शो के बारे में 
'खतरों के खिलाड़ी 13' में कंटेस्टेंट्स ने अपनी काबिलियत दिखाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। शो में सबसे ज्यादा ऐश्वर्या शर्मा और अर्चना गौतम की बॉन्ड को पसंद किया जा रहा है। 'खतरों के खिलाड़ी 13' कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है। साथ ही जियो सिनेमा पर भी स्ट्रीम किया जाएगा। इस बार शो की पूरी शूटिंग केप टाउन में की गई है। 

ये भी पढ़ें: 

ओटीटी पर देखें सामाजिक मुद्दों पर आधारित ये फिल्में-वेब सीरीज, देखें लिस्ट

राखी सावंत के पति आदिल ने एक्ट्रेस को बताया धोखेबाज, कहा- मैंने उसे कीमती चीजें और 1 करोड़...

Rakhi Sawant ने पति आदिल के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, प्रेग्नेंसी को लेकर किया चौंकने वाला खुलासा

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement