1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. पत्नी पत्रलेखा के साथ राजकुमार राव की पोस्ट ने फैंस को हैरत में डाला, यूजर बोले- 'ये कैसा पोज़ है?'

पत्नी पत्रलेखा के साथ राजकुमार राव की पोस्ट ने फैंस को हैरत में डाला, यूजर बोले- 'ये कैसा पोज़ है?'

मिरर सेल्फी में पत्रलेखा को ब्लैक बूट्स के साथ व्हाइट शर्ट ड्रेस पहने देखा जा सकता है। जहां कई लोगों ने दोनों की तारीफ की, वहीं कुछ ऐसे भी थे जो हैरान रह गए।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: January 26, 2022 22:25 IST
Rajkummar Rao's post with wife Patralekha - India TV Hindi
Image Source : RAJKUMMAR RAO/INSTAGRAM Rajkummar Rao's post with wife Patralekha 

राजकुमार राव और पत्रलेखा फिलहाल नई-नवेली शादी का आनंद का आनंद ले रहे हैं और कुछ कपल लोगों को अक्सर अपने प्यार से इम्प्रेस करते हैं। बुधवार को राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी की खींची हुई एक हॉट तस्वीर साझा की। मिरर सेल्फी में पत्रलेखा को ब्लैक बूट्स के साथ व्हाइट शर्ट ड्रेस पहने देखा जा सकता है। राजकुमार को लाल और काले रंग की चेक शर्ट पहने हुए मिरर सेल्फी क्लिक करते हुए अपनी वाइफ को प्रेम को प्यार से घूरते हुए देख सकता है। जहां कई लोगों ने दोनों की तारीफ की, वहीं कुछ ऐसे भी थे जो हैरान रह गए। उन्होंने अभिनेता की पोस्ट का मजाक उड़ाया और लिखा कि कैसे उनकी तस्वीर ने उन्हें भ्रमित कर दिया।

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "शीशा और शीशे में तस्वीर। मिरर सेल्फी-चेक ब्यूटी-चेक फ्रेम-चेक शर्ट-चेक।" तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए, पत्रलेखा ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ "लव यू" टिप्पणी की।

फैंस मिरर सेल्फी देखकर खूब कन्फ्यूज हो रहे हैं, लोग कह रहे हैं कि उन्हें ये तस्वीर समझने में काफी वक्त लग रहा है।

Rajkummar Rao's post with wife Patralekha

Image Source : INSTAGRAM
Rajkummar Rao's post with wife Patralekha 

एक दशक से ज्यादा समय तक एक-दूसरे को डेट कर चुके राजकुमार और पत्रलेखा ने पिछले साल 15 नवंबर को शादी की थी। दोनों ने पारंपरिक समारोह में चंडीगढ़ में केवल अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में शादी की।

राजकुमार ने हाल ही में भूमि पेडनेकर के साथ अपनी आगामी फिल्म 'बधाई दो' का ट्रेलर साझा किया। फिल्म में ये दोनों एक गे और लेस्बियन कपल की भूमिका निभाते नजर आएंगे। हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित 'बधाई दो' राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'बधाई हो' का सीक्वल है, 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Video
erussia-ukraine-news