Badhaai Do: क्या राजकुमार राव की साली लेस्बियन हैं? 'बधाई दो' मूवी के बाद हुआ खुलासा!

Rajkummar Rao sis-in-law: एक्टर राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म ने लेस्बियन और गे कपल को लेकर बातें छेड़ दी हैं। अब राजकुमार की साली पर्णलेखा ने भी इसको लेकर कुछ बातें बताई हैं।

Ravi Kumar Gupta Written by: Ravi Kumar Gupta @ranveeraravi
Published on: February 20, 2022 20:42 IST
Rajkummar Rao sis-in-law Parnalekha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फाइल फोटो

Highlights

  • राजकुमार राव की साली ने खुद खोले राज!
  • बधाई दो मूवी देखने के बाद पर्णलेखा ने किया खुलासा
  • खास तरीके से पत्रलेखा की बहन ने किया फिल्म रिव्यू

Rajkummar Rao sis-in-law: एक्टर राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म ने लेस्बियन और गे कपल को लेकर बातें छेड़ दी हैं। फिल्म रिलीज होने के बाद इसे लेकर बातें हो रही हैं। अब राजकुमार राव की साली पर्णलेखा ने फिल्म देखने के बाद रिव्यू लिखा। उसके बाद उनके लेस्बियन होने की बात कही जा रही है। पर्णलेखा फिल्म देखने के बाद काफी इंप्रेस हुई हैं।

एक्ट्रेस पत्रलेखा की बहन पर्णलेखा ने लिखा है- "बधाई दो एक अंतरंग क्रांति वाली फिल्म है जो भारत में 'एलजीबीटीक्यूआईए+' के लिए फिल्मों के निर्माण के लिए प्रेरित करेगी। आखिरकार मेरे समुदाय के पास एक फिल्म है; जिसमें, दो लड़कियों को प्यार में भला बुरा नहीं सुनना पड़ा, दो प्यार करने वाले लड़के को मीठा, छक्का जैसे नामों से नहीं बुलाया जाता। फिल्म की संवेदनशीलता और ह्यूमर कमाल की है...। "

आगे किरदारों पर लिखती हैं- "भूमि पेडनेकर सुमी के लिए धन्यवाद! वह मैं हूँ।" इस तरह से पर्णलेखा ने भूमि के किरदार को खुद से जोड़ा और एलजीबीटीक्यूआईए+ समुदाय को अपना बताया। साथ ही इनकी बातों से समझ आ रहा है कि पर्णलेखा भी एलजीबीटीक्यूआईए+ समुदाय से आती हैं।

यह भी पढ़ें- Anmol Ambani Khrisha Shah Wedding: कौन हैं कृशा शाह? जो बनने जा रही हैं अनमोल अंबानी की दुल्हन

 

पर्णलेखा ने अपने प्यारे जीजू राजकुमार राव की भी तारीफ की है। बता दें, फिल्म रिलीज होने के बाद अपनी कहानी को लेकर चर्चा में है। फिल्म को पसंद किया जा रहा है। अगर कमाई की बात करें तो मूवी उस मामले में कमाल नहीं दिखा पाई है।

VIDEO: फरहान अख्तर की शादी में ऋतिक का ये डांस है बेहद खास, फैंस को याद आए अर्जुन और इमरान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन