Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Rakhi Sawant: सड़क पर KISS मांग रही थीं राखी सावंत, आदिल ने आकर की खूब पिटाई

Rakhi Sawant Adil Video: राखी सावंत और उनके ब्वॉयफ्रेंड आदिल काफी चर्चा में रहते हैं। राखी के बिग-बॉस की चर्चा के बीच उनका एक पुराना वीडियो फिर से वायरल हो रहा है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: October 10, 2022 14:24 IST
Rakhi Sawant - India TV Hindi
Image Source : RAKHI SAWANT Rakhi Sawant

Rakhi Sawant Adil Video: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत और उनके ब्वॉयफ्रेंड आदिल काफी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में खबर सामने आ रही है की राखी की बिग-बॉस में एंट्री होने वाली हैं। बता दें राखी अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल के साथ हंसती खिलखिलाती नजर आती हैं। हाल ही में राखी ने सबके सामने आदिल की बुराई की थी जिसका वीडियो बहुत वायरल हुआ था साथ ही इस वीडियो में राखी ने आदिल को नल्ला, भेड़िया कहा था। ये वीडियो देखकर फैंस काफी हैरान हुए। वहीं राखी के बिग-बॉस की चर्चा के बीच उनका एक पुराना वीडियो फिर से वायरल हो रहा है। 

बता दें इस वीडियो में राखी सावंत काफी मस्ती भरे मूड में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस अचानक बॉयफ्रेंड से किस की डिमांड करने लगीं। ऐसे में आदिल भी मस्ती वाले मूड में आ गए। मजाक में आदिल ने अपनी पैर को मोड़कर घुटने से राखी की बैक पर जोर से मारा। जिसके बाद राखी जोर से चिल्लाती हैं बेवी क्यों मारा। सोशल मीडिया पर राखी और आदिल की मस्ती को फैंस बहुत पसंद करते हैं। राखी अपने बिंदास अंदाज के लिए मशहूर हैं तो वहीं आदिल राखी के साथ काफी शर्मीले और शाय अंदाज में दिखाई देते हैं।

Ayushman Khurana अपनी वैनिटी में हमेशा रखते हैं ये चीज, अगर आप हैं सच्चे फैन तो करें GUESS

दाने-दाने को भी तरस जाएगा

इससे पहले राखी और आदिल का एक वीडियो वायरल हुआ था। उस वीडियो में पैपराजी राखी से कहते हैं कि आदिल को बिग बॉस में जाना चाहिए ताकि उसका असली चेहरा लोगों के सामने आ सके। राखी कहती हैं कि तभी जाकर आदिल को दाल रोटी के भाव पता चलेंगे। इतना ही नहीं वो दाने-दाने को भी तरस जाएगा। राखी आदिल की इस कदर बुराई कर रही हैं कि फैंस भी वीडियो देखकर हैरान रह गए थे।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement