Monday, April 29, 2024
Advertisement

Ayushman Khurana अपनी वैनिटी में हमेशा रखते हैं ये चीज, अगर आप हैं सच्चे फैन तो करें GUESS

Ayushman Khurana: आयुष्मान खुराना बचपन से ही क्रिकेट के दीवाने रहे हैं। । खेल के प्रति अपने प्यार के बारे में बात करते हुए, आयुष्मान ने कहा,"मैं क्रिकेट के हर पहलू का पूरा आनंद लेता हूं।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: October 10, 2022 13:50 IST
Ayushman Khurana- India TV Hindi
Image Source : AYUSHMAN KHURANA Ayushman Khurana

Ayushman Khurana: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना बचपन से ही क्रिकेट के दीवाने रहे हैं। वह अपनी वैनिटी वैन में एक क्रिकेट किट रखते हैं ताकि जब भी मौका मिले खेल सकें। खासकर, जब वह एक आउटडोर शेड्यूल की शूटिंग कर रहे होते हैं, तो उन्हें होटल वापस जाने के बजाय स्थानीय क्रू के साथ क्रिकेट खेलने में मजा आता है।

इस तरह से क्रू के साथ खेलने से उन्हें क्रू को बेहतर तरीके से जानने, उनकी भाषा समझने और एक बंधन बनाने का अवसर भी देता है। खेल के प्रति अपने प्यार के बारे में बात करते हुए, आयुष्मान ने साझा किया, "मैं क्रिकेट के हर पहलू का पूरा आनंद लेता हूं, चाहे वह देखना हो या खेलना।" "मुझे हमेशा क्रिकेट के प्रति लगाव रहा है। स्कूल में, मैं एक मध्य क्रम का बल्लेबाज हुआ करता था और यहां तक कि जिला स्तर पर एक लेग स्पिनर के रूप में भी खेला था। फिर जब मैंने अपना करियर शुरू किया, तो मुझे अतिरिक्त पारी टी20ए की मेजबानी करने का अवसर मिला। आईपीएल के एक सीजन के लिए और मुझे ऐसा करने में बहुत मजा आया।"

Ranveer singh ने बास्‍केटबॉल प्‍लेयर को अपनी धुन पर नचाया, 'गल्लां गुडियां' पर किया जबरदस्त डांस

इन फिल्मों में आएंगे नजर

अभिनेता ने आगे कहा, "अब भी, जब भी सेट पर क्रिकेट खेलने का मौका मिलता है, तो मैं सभी को भाग लेने के लिए प्रेरित करता हूं। जब मैं पिच पर होता हूं तो मैं वास्तव में प्रतिस्पर्धी हो सकता हूं।" वर्कफ्रंट की बात करें तो, आयुष्मान के पास 'डॉक्टर जी', 'एक्शन हीरो' और 'ड्रीम गर्ल 2' जैसी कई फिल्में हैं।

Rashmika Mandanna और Vijay Deverakonda के रिश्ते पर लग गई मुहर, सोशल मीडिया पर मिल गया पक्का सबूत

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement