Friday, April 19, 2024
Advertisement

Raksha Bandhan 2022: Adah Sharma ने ऑटो वाले भैया का बांधी राखी, कहा - ये सेफ फील करवाते हैं...

Raksha Bandhan 2022: रक्षा बंधन के मौके पर एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) ने एक अनोखा कदम उठाया है। एक्ट्रेस के इस कदम की सभी तारीफ कर रहे हैं।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 12, 2022 11:47 IST
Adah Sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Adah Sharma

Highlights

  • अदा शर्मा ने ऑटो वाले भैया का बांधी राखी
  • अदा शर्मा के इस नए कदम की यूजर्स ने की तारीफ

Raksha Bandhan 2022: रक्षा बंधन का त्योहार इस बार 11 अगस्त और 12 अगस्त को भी मनाया जा रहा है। शुभ मुहूर्त के हिसाब से दोनों ही दिन राखी बांधी जा सकती है। लेकिन महज़ कुछ घंटो का ही शुभ मुहूर्त है। इसलिए जिन्होंने कल अपने भाईयों को राखी न बांधी हो वो बहने आज बांध सकती हैं। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रे अदा खान ने भी राखी का त्योहार बेहद खास अंदाज़ के साथ मनाया। एक्ट्रेस की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जो सभी के लिए किसी मैसेज से कम नहीं है। 

वायरल हो रहे वीडियो में अदा सड़क पर उतरकर लोगों को राखी बांधती हुई नज़र आ रही हैं। दरअसल ऐसा करने के पीछे एक्ट्रेस की एक खास वजह है। अदा शर्मा का कोई भाई नहीं है। इसलिए उन्होंने फैसला किया कि जो-जो उन्हें सेफ फील करवाता है, वो उन्हें राखी बांधेंगी। खुद अदा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें वो ऑटो ड्राइवर को राखी बांधती हुई नज़र आ रही हैं। 

'Laal Singh Chaddha' की स्क्रीनिंग पर Deepika Padukone का बना मज़ाक, यूजर्स बोले - मैडम बालों के साथ क्या किया है?

वहीं अगर बात करें वायरल वीडियो की तो एक्ट्रेस के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है। साथ ही ऑटो ड्राइवर भी एक्ट्रेस के इस अंदाज़ से काफी खुश हैं।  वीडियो में अदा कह रही हैं, 'मुंबई की सड़कों पर इन लोगों की वजह से ही हम लड़कियां सुरक्षित यात्रा कर पाती हैं। हम बहुत लकी हैं, इसके लिए इनका शुक्रिया।' अदा की इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। एक्ट्रेस के इस कदम की फैंस जमकर तारीफें भी कर रहे हैं। 

Rishabh Pant पर Urvashi Rautela का पलटवार, कहा - छोटू बैट-बॉल पर ध्यान दो...

वर्क फ्रंट की बात करें तो अदा शर्मा  विक्रम भट्ट की 1920 में दमदार एक्टिंग की वजह से वह सुर्खियों में आई थीं ।बॉलीवुड के साथ साउथ की फिल्मों में भी अदा अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी हैं। सन ऑफ सत्यमूर्ति में वह अल्लू अर्जुन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर चुकी हैं। वहीं एक्ट्रेस कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने कमांडो 2 और कमांडो 3 में भी काम किया है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement