Monday, April 29, 2024
Advertisement

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट ने पहली बार दिखाया बेटी राहा का चेहरा, पैपराजी के सामने दिए क्यूट पोज

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राह कपूर का चेहरा दिखा दिया है। राहा कपूर की पहली फोटो सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गई। रणबीर-आलिया की बेटी राहा की नीली आंखों और क्यूट स्माइल लोगों को बहुत पसंद आ रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 25, 2023 16:00 IST
Ranbir Kapoor, Alia Bhatt, Raha kapoor face - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणबीर-आलिया ने पहली बार दिखाया बेटी राहा का चेहरा

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने प्रशंसकों क्रिसमस 2023 पर एक ऐसा सरप्राइज दिया है, जिसका इंतजार लोगों को लंबे समय से था। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा कपूर का चेहरा दिखा दिया है। रणबीर और आलिया ने 2022 में अपनी बेटी राहा का वेलकम किया था। आखिरकार कपूर परिवार के क्रिसमस लंच पर अपनी बेटी राहा को मीडिया से मिलवाया दिया है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राही की पहली झलक ने तो इंटरनेट पर धूम मचा दी। नीली आंखों वाली कपूर बेटी अपने माता-पिता के साथ क्रिसमस लंच पर परफेक्ट क्रिसमस ड्रेस पहने नजर आईं।

रणबीर-आलिया ने पहली बार दिखाया राहा का चेहरा

राहा को पिंक और वाइट कलर के फ्रॉक पहने हुए देखा गया। साथी राहा कपूर ने रेड कलर के वेलवेट शूज पहने हैं। जैसे ही राहा पैपराजी और मीडिया के सामने आई तो सभी उनकी फोटो और वीडियो बनाने लगे। हालांकि, रणबीर ने पैपरजी को समझाया की शांत रहो नहीं तो राहा डरने लगेगी। लंच के लिए रणबीर ब्लैक टी-शर्ट और जैकेट के साथ ब्लैक पैंट पहने दिखे। आलिया को ब्लैक कलर की ड्रेस पहने हुए देखा गया, जिस पर रेड कलर के फूल छपे हुए थे। 

यहां देखें फोटो-

राहा कपूर ने रणबीर-आलिया के साथ दिए पोज

पैपराजी को राहा ने पापा रणबीर कपूर और मम्मी आलिया भट्ट के साथ क्रिसमस की शुभकामनाएं देते देखा गया। वहीं रणबीर बेटी राहा को कैमरा मैन का अभिवादन करना सिखा रहे थे। रणबीर और आलिया ने राहा का चेहरा दुनिया दिखाकर लोगों का इंतजार खत्म कर दिया है। इस साल की शुरुआत में हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट में आलिया ने बेटी का चेहरा न दिखाने का अपना कारण बताते हुए कहा था, 'मैं नहीं चाहती कि ऐसा लगे कि मैं अपनी बेटी को छुपा रही हूं। कैमरे अभी चालू नहीं होते मैं स्क्रीन पर अपनी बेटी की फोटो दिखा देती। वह मुश्किल से एक साल की है तो अब हम जल्द ही उसका चेहरा दिखाने वाले हैं।'

आलिया का वर्कफ्रंट

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो आखिरी बार फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आई थीं। करण जौहर की डायरेक्ट की इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह थे। आलिया भट्ट फिल्म 'जिगरा' में नजर आने वाली हैं, जिसकी प्रोड्यूसर वो खुद हैं। ये फिल्म अगले साल 27 सितंबर को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें:

Koffee With Karan 8 में करण जौहर ने सैफ अली खान से पूछा ऐसा पर्सनल सवाल, शर्मिला टैगोर के सामने नहीं दे पाए जवाब

नहीं रहे ये मशहूर एक्टर, जन्मदिन के एक हफ्ते पहले ली अंतिम सांस

अरबाज खान की शादी में अरहान खान ने पापा संग गाया गाना, चीयरलीडर बनीं शौरा खान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement