Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अरबाज खान की शादी में अरहान खान ने पापा संग गाया गाना, चीयरलीडर बनीं शौरा खान

अरहान खान ने अपने पिता अरबाज खान के साथ शादी में 'तेरे मस्त मस्त दो नैन' गाना गाया। सोशल मीडिया पर अरबाज खान-शौरा खान के शादी की वीडियो और फोटोज ने धूम मचा दी है। सलमना खान के डांस वीडियो से लेकर अरहान खान के सरप्राइज तक, शादी के खूबसूरत पल एक के बाद एक देखने को मिल रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 25, 2023 12:26 IST
Arbaaz Khan, Arhaan khan, sharu khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अरबाज खान की शादी में अरहान खान ने पापा संग गाया गाना

अरबाज खान के बेटे अरहान खान ने रविवार रात यानी 24 दिसंबर को अपने पिता की शादी के रिसेप्शन में गाना गाकर सभी को चौंका दिया। अरबाज ने रव‍िवार को एक प्राइवेट सेरेमनी में शौरा खान से न‍िकाह कर लि‍या है। शादी में सलमान खान, रवीना टंडन और परिवार के अन्य सदस्य शामिल हुए। समारोह के बाद एक छोटा सा रिसेप्शन भी रखा गया जहां हर्षदीप कौर को कुछ गाने गाते हुए देखा गया। रिसेप्शन के एक वीडियो में अरहान और अरबाज को साथ में दबंग का गाना 'तेरे मस्त मस्त दो नैन' गाते देखा गया। सोशल मीडिया पर सलमान खान के भाई अरबाज खान की फोटो और वीडियो चर्चा का बिषय बनी हुई है। 

बेटे अरहान ने अरबाज के साथ गाया गाना

अरहान जो अरबाज और मलायका अरोड़ा के बेटे हैं उन्हें ऑल ब्लैक आउटफिट में देखा गया था। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में अरबाज को गाना गाते हुए देखा जा सकता है, जहां उनके बेटे अरहान भी आपने पापा अरबाज को ज्वाइन करते हैं और गाना गाने लगते हैं। अरबाज और अरहान दोनों एक साथ माइक पर सेंटर स्टेज पर गाना गा रहे थे। अरहान और अरबाज ने 'तेरे मस्त मस्त दो नैन' गाना गाया था।

यहां देखें वीडियो-

अरहान ने पिता अरबाज के साथ गाया गाना

अरहान खान ने जैसे ही गाना शुरू किया सभी लोग तालियां और हूटिंग करने लगते हैं। वहीं अरबाज खान की दूसरी पत्नी शौरा खान वहां अरहान खान को चीयर करते हुए नजर आईं। सोशल मीडिया पर अरबाज खान और अरहान खान की वीडियो-फोटोज तेजी से वायरल हो रही है। लोगों को पापा-बेटे की बॉन्ड बहुत पसंद आ रही है। यूजर्स ने लिखा, 'पापा और बेटे के प्यार को नजर न लगे'

अरबाज खान का लुक

शादी समारोह के बाद अरहान खान को अरबाज खान और शौरा खान के साथ पोज देते हुए भी देखा गया। वायरल हो रही तस्वीर में अरहान को एक ऑल ब्लैक आउटफिट पहने देखा गया। अरहान अपने पिता अरबाज और शौरा के बगल में खड़े नजर आए। शादी में तीनों ने एक खुशहाल पारिवारिक तस्वीर खिंचवाई। सोशल मीडिया पर खान परिवार की फोटो-वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रही है।

ये भी पढ़ें:

शादी में बेटे अरहान खान ने दिया सरप्राइज, एक्साइटेड होकर अरबाज खान बनाने लगे वीडियो

अरबाज खान की शादी में सलमान खान ने भाभी शौरा खान के साथ किया डांस, अरहान खान भी थिरकते आए नजर

ओटीटी पर इस हफ्ते मिलेगा रोमांस-थ्रिलर का डबल डोज, देखें पूरी लिस्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement