Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने बेटी राहा का कुछ तरह सेलिब्रेट किया पहला बर्थडे, देखें खूबसूरत तस्वीरें

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने आज अपनी बेटी राहा का पहला बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर आलिया भट्ट ने बेटी राहा की कुछ फोटो शेयर की हैं। साथ ही राहा की बर्थडे पार्टी में करीना कपूर से लेकर पूजा भट्ट स्पॉट हुए हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 06, 2023 21:19 IST
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा का बर्थडे फोटोज- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की बेटी राहा का पहला बर्थडे

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर अपनी बेटी राहा का पहला बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर आज एक साल की हो गई हैं। राहा के बर्थडे पर मां आलिया ने कुछ क्यूट फोटोज शेयर की हैं, लेकिन अभी तक एक्ट्रेस ने बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है। आलिया ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें कुछ खूबसूरत पलों की झलक दिखाई हैं। राहा की बर्थडे पार्टी में करीना कपूर से लेकर पूजा भट्ट स्पॉट हुए हैं। आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने बेटी के जन्मदिन के खास मौके पर एक पार्टी रखी हैं, जहां वह अपने परिवार के साथ राहा का बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली है। 

आलिया भट्ट ने शेयर की राहा की फोटो

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर एक साल की हो गई है। बीते साल 6 नवंबर को आलिया ने एक बेटी को जन्म दिया था। रणबीर और आलिया इंटरव्यू में अपनी बेटी राहा की बातें जरूर शेयर करते हैं। राहा के एक साल के होने पर एक्ट्रेस ने सेलिब्रेशन की कुछ प्यारी सी फोटो शेयर की है। साथी ही इस खास मौके पर पैपराजी के लिए कैक भी भेजा। आलिया भट्ट ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो फोटो शेयर की है। इंस्टाग्राम पर लिखा, 'देखते ही देखते राहा एक साल की हो गई। मेरी प्यारी सी गुड़िया राहा को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।' आलिया भट्ट ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो फोटो शेयर की है। उसमें पहली तस्वीर में राहा के हाथ कैक में शने हुए दिख रहे हैं। दूसरे में आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के साथ हाथो में हाथ रखे फूल लिए हुए नजर आ रही हैं। 

यहां देखें फोटोज और वीडियो:

राह कपूर के जन्मदिन पार्टी की फोटो

सोमवार, 6 नवंबर को राह कपूर का जन्मदिन उनके मुंबई स्थित घर पर मनाया गया। आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के परिवार और दोस्तों इस पार्टी में नजर आए और नन्ही परी पर प्यार लूटाया। पार्टी के बाद महेश भट्ट को बेटी पूजा भट्ट के साथ कार में पार्टी से निकलते देखा गया। उन्होंने पैपराजी की ओर हाथ हिल कर और बड़ी मुस्कुराहट के साथ हैलो बोला। राहा की बर्थडे पार्टी में रणबीर की बहनें करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर को भी उनकी कारों में देखा गया।

आलिया का वर्कफ्रंट

वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करे तो आलिया इन दिनों अपनी फिल्म 'जिगरा' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं, जिसकी वह धर्मा प्रोडक्शंस के साथ सह-निर्माता भी हैं। वासन बाला द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल सितंबर में रिलीज होगी। इसके अलावा आलिया अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र 2' और' ब्रह्मास्त्र 3' का भी हिस्सा हैं, जिसमें वह रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। दोनों फिल्म साथ में शूट होंगी। इसके बाद फिल्म का दूसरा पार्ट दिसंबर, 2026 और तीसरा भाग दिसंबर, 2027 में रिलीज होगा।

ये भी पढ़ें-

PM मोदी को भा गया 'अनुपमा' का शानदार वीडियो, लोगों से की इस दिवाली कुछ खास करने की अपील

मणिरत्नम की फिल्म का टाइटल आया सामने, 68 साल की उम्र में खतरनाक एक्शन करते दिखेंगे कमल हासन

ईशा मालवीय के समर्थ संग कोजी होने पर आया पापा-मम्मी को गुस्सा, बोले- शो से बाहर निकालो

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement