Thursday, May 16, 2024
Advertisement

PM मोदी को भा गया 'अनुपमा' का शानदार वीडियो, लोगों से की इस दिवाली कुछ खास करने की अपील

पीएम मोदी ने अनुपमा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अनुपमा की स्टार कास्ट के जरिए इस वीडियो में वोकल फॉर लोकल की बात की गई है। वीडियो में 'अनुपमा' स्टार रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना ने खास अंदाज में देशवासियों को मैसेज दिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 06, 2023 20:28 IST
anupamaa, pm modi, pm narendra modi- India TV Hindi
Image Source : X पीएम मोदी ने शेयर किया अनुपमा का वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'अनुपमा' स्टार रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का एक शानदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह वोकल फॉर लोकल को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं। पीएम मोदी ने वोकल फॉर लोकल के कैम्पेन के प्रमोशन के लिए अनुपमा का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए देशवासियों को एक खास मैसेज दिया है। रूपाली गांगुली उर्फ अनुपमा और गौरव खन्ना उर्फ अनुज का रोल प्ले करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में अनुपमा-अनुज वोकल फॉर लोकल को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। 

पीएम मोदी ने शेयर किया अनुपमा का वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनुपमा-अनुज का जो वोकल फॉर लोकल का प्रमोशनल वीडियो शेयर किया है। उसमें वह शॉपिंग के लिए लोकल चीजों का इस्तेमाल करने की बात कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा, 'देशभर में वोकल फॉर लोकल को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है साथ ही लोग वोकल चीजें खरीद इस कैम्पेन को सपोर्ट बी कर रहे हैं।' वीडियो के लास्ट में प्रधानमंत्री मोदी की आवाज है, जिस में वह कहते हुए सुनाई देते हैं कि साथियों हमारे त्योहार की प्राथमिकता वोकल फॉर लोकल होनी चाहिए, जिससे हम इस कैम्पेन को और आगे बढ़ा सकें। 

यहां देखें वीडियो:

मोदी शेयर करेंगे सेल्फी

पीएम मोदी ने वीडियो में ये भी कहा है कि वह कुछ लोगों की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करेंगे। ताकि बाकियों को भी वोकल फॉल लोकल कैम्पेन से जुड़ सकें और इस कैम्पने को प्रमोट करें। वीडियो के आखिर में वोकल फॉल लोकल कैम्पेन को बढ़ावा देने के लिए अनुपमा सीरियल और स्टार प्लस चैनल का शुक्रिया भी कहा है। ये वीडियो इसलिए भी लोगों को पसंद आ रही है क्योंकि मोदी ने इस अपील के लिए टीवी की सबसे पसंदीदा सीरियल का सहारा लिया है। ये वीडियो अनुपमा की स्टार कास्ट ने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। 

वीडियो में डिंपल नजर आईं

बता दें कि इस वीडियो में अनुपमा और अनुज कपाड़िया के साथ छोटी और डिंपल भी दिखाई दी हैं। वीडियो के जरिए अनुपमा और अनुज डिजिटल पेमेंट के साथ-साथ लोकल चीजों को प्रमोट करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं इन दिनों अनुपमा की लाइफ में काफी कुछ देखने को मिल रहा है, जिसे वह परेशान है। 

ये भी पढ़ें-

मणिरत्नम की फिल्म का टाइटल आया सामने, 68 साल की उम्र में खतरनाक एक्शन करते दिखेंगे कमल हासन

ईशा मालवीय के समर्थ संग कोजी होने पर आया पापा-मम्मी को गुस्सा, बोले- शो से बाहर निकालो

Bigg Boss 17 में ऐश्वर्या शर्मा और विक्की जैन के बीच हुई खतरनाक लड़ाई, नील भट्ट ने खोया आपा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement