Saturday, April 27, 2024
Advertisement

रणदीप और लिन की शादी का अनदेखा वीडियो हुआ वायरल, ब्राइडल-ग्रूम एंट्री से लेकर वरमाला और पोस्ट वेडिंग सेरेमनी तक की दिखी झलक

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा की शादी लिन लैशराम संग बीते दिन हो गई है। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। इसी बीच रणदीप और लीन की शादी का एक अनदेखा वीडियो सामने आया है जिसमें उनके मणिपुरी रीति-रिवाज की झलकियां दिखाई गईं है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 02, 2023 12:50 IST
Randeep Hooda - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणदीप और लिन की शादी का वीडियो वायरल

‘हाईवे’ फेम एक्टर रणदीप हुड्डा और एक्ट्रेस लिन लैशराम बीते दिन शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने अपने परिवार वालों के बीच एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की। रणदीप हुड्डा और एक्ट्रेस लिन लैशराम ने बॉलीवुड शादियों से बिल्कुल अलग अंदाज में मणिपुर के मैतेई समुदाय के पारंपरिक तौर-तरीकों के अनुसार शादी की, जिसकी हर तरफ खूब चर्चा हो रही है। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर छाए हुए हैं। इसी बीच दोनों की शादी का एक अनदेखा वीडियो सामने आया है जिसमें उनके मणिपुरी रीति-रिवाज की झलकियां दिखाई गईं है। 

यहां देखें रणदीप हुड्डा और लिन की शादी का पूरा नजारा

रणदीप हुड्डा और एक्ट्रेस लिन लैशराम की शादी के इस वीडियो को उनके वेडिंग फोटोग्राफर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में रणदीप और लिन की शादी की खूबसूरत झलकियां दिखाई गई हैं। इसमें वीडियो में आपको कपल की प्री-वेडिंग मोमेंट से लेकर ब्राइडल-ग्रूम एंट्री, वरमाला और पोस्ट वेडिंग सेरेमनी तक की झलक देखने को मिलेगी,जो कि पूरे मणिपुरी रीति-रिवाज से की गई है। 

कहां हुई शादी 

बता दें कि मणिपुर की राजधानी इम्फाल के चुमथांग शन्नापुंग रिसॉर्ट में रणदीप और लिन लैशराम की शादी की रस्में संपन्न हुईं। शादी में रणदीप हुड्डा ने व्हाइट कलर के कुर्ता-पायजामा के साथ गोल्डन और व्हाइट कलर का साफा पहना था। मणिपुरी दूल्हा लुक में एक्टर काफी जच रहे थे। वहीं, दुल्हन लिन भी मणिपुरी ब्राइडल लुक में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। सोने से लदीं लिन की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं था।  

लिन ने बनाई अपने पति के लिए वरमाला

वहीं इस अनदेखी वीडियो के अलावा बीते दिन लिन लैशराम की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थी, जिसमें वो अपने हाथों से अपने वर के लिए वरमाला बनाती नजर आई थीं। दरअसल, मणिपुर में एक परंपरा है, जहां दुल्हन खुद अपने पति के लिए वरमाला बनाती है। इस माला को कुंडोलेई कहा जाता है। इस माला को प्यार का प्रतीक माना जाता है। कहा जाता है कि इस फूल को दूल्हा-दुल्हन द्वारा एक-दूसरे को अर्पित करने से जोड़ा एक अटूट बंधन में बंध जाता है।

इसे भी पढ़ेंः

'एनिमल' में बेटे रणबीर कपूर की सफलता को देख इमोशनल हुईं नीतू कपूर, इस मौके पर ऋषि कपूर को किया मिस

रणबीर और बॉबी की फिल्म 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तूफान, पहले ही दिन कमा डाले इतने करोड़

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement