Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'एनिमल' में बेटे रणबीर कपूर की सफलता को देख इमोशनल हुईं नीतू कपूर, इस मौके पर ऋषि कपूर को किया मिस

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' ने पहले दिन ही धाकड़ कमाई कर डाली है और फिल्म ने कई रेकॉर्ड भी तोड़ डाले हैं। ऐसे में बेटे की सक्सेस को देख नीतू कपूर काफी इमोशनल हो गई हैं और इस खास मौके पर वो अपने हसबैंड ऋषि कपूर को मिस करती हुई दिख रही हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: December 02, 2023 11:51 IST
Neetu Kapoor, Ranbir Kapoor- India TV Hindi
Image Source : DESIGN नीतू कपूर इमोशनल हुईं

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। इस फिल्म ने पहले ही दिन कई रिकार्ड तोड़ डाले हैं। लंबे समय बाद रणबीर की कोई फिल्म सुपरहिट साबित हुई है। रोमांटिक से वॉयलेंट बनने वाले रणबीर के खतरनाक लुक को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं। हर कोई उनके कैरेक्टर की जमकर तारीफ कर रहा है। ऐसे में बेटे की सक्सेस को देख नीतू कपूर भी फूले नहीं समां रही हैं। लेकिन इस खास मौके पर उन्हें अपने हसबैंड ऋषि कपूर की भी बेहद याद सता रही है। 

नीतू ने किया ऋषि कपूर को याद

दरअसल, हाल ही में नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' से उनकी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में रणबीर लंबे बाल, काला चश्मा और ब्लू टीशर्ट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा है कि- 'काश आज ऋषि कपूर जी यहां होते।' यकीनन आज अगर रणबीर के पापा ऋषि कपूर जिंदा होते तो अपने लाडले की इस सफलता पर उनकी खुशी का भी ठिकाना न होता। आखिर रणबीर की फिल्म 'एनिमल' ने न सिर्फ उनकी 'सावरिया', 'बचना ऐ हसीनो', 'रॉकस्टार', 'बर्फी', 'तमाशा', 'शमशेरा', 'ब्रह्मास्त्र' जैसी शानदार फिल्मों का रिकार्ड तोड़ा है बल्कि उनकी इस फिल्म ने उनके पापा कि फिल्मों का भी रेकॉर्ड तोड़ डाला है। ऐसे में आज अगर ऋषि कपूर जीवित होते तो बेटे की ये सफलता देख उनकी खुशी का भी ठिकाना नहीं होता। 

Neetu Kapoor

Image Source : DESIGN
एनिमल पर नीतू कपूर के रिएक्शन ने खींचा ध्यान

फिल्म ने पहले दिन की इतनी कमाई

बता दें कि रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है। एक दिन में मूवी ने करीब 50 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है और दुनियाभर में फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। वहीं विकेंड पर फिल्म की कमाई में तगड़ा उछाल देखने को मिल सकता है।

'एनिमल' की स्टार कास्ट

बता दें कि 'एनिमल' में रणबीर कपूर के अलावा बाॅबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'एनिमल' को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। 

 

इसे भी पढ़ेंः

रणबीर और बॉबी की फिल्म 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तूफान, पहले ही दिन कमा डाले इतने करोड़

तंगी में गुजरा बचपन, फिर ऐसे बनीं एक्ट्रेस, बेहद दिलचस्प है सिल्क स्मिता की कहानी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement