Sunday, April 28, 2024
Advertisement

रणबीर और बॉबी की फिल्म 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तूफान, पहले ही दिन कमा डाले इतने करोड़

रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है। फिल्म को पहले दिन दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म की खूब तारीफ हो रही है। ऐसे में ‘एनिमल’ की ओपनिंग डे की कमाई के आंकड़े भी आ गए हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: December 02, 2023 16:20 IST
ranbir kapoor , Bobby Deol- India TV Hindi
Image Source : DESIGN रणबीर और बॉबी की फिल्म 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर

साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की 'एनिमल' बीते दिन शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। वहीं इस फिल्म  ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। फर्स्ट डे 'एनिमल' को देखने के लिए सिनेमाघरों में भी ऑडियंस की भारी भीड़ दिखने को मिली। रणबीर का वायलेंट किरदार और खूंखार विलेन बॉबी देओल से उनका मुकाबला लोगों का फुल एंटरटेनमेंट कर रहा है। सोशल मीडिया पर भी एनिमल को पूरे नंबर मिले हैं। वहीं, अब सबकी नजर एनिमल के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर बनी हुई है। तो आइए जानते हैं कि 'एनिमल' ने पहले दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है। 

ओपनिंग डे पर 'एनिमल' ने कर लिया बंपर कलेक्शन

Sacnilk.com द्वारा बताए गए शुरुआती अनुमानों के अनुसार, फिल्म ने घरेलू बॉक्स में पहले दिन लगभग 61 करोड़ रुपए की कमाई की है। पोर्टल के अनुसार, एनिमल के हिंदी संस्करण ने भारत में 50.5 करोड़ रुपए की कमाई की, तेलुगु संस्करण ने 10 करोड़ रुपए की कमाई की, जबकि तमिल, कन्नड़ और मलयालम संस्करणों ने क्रमशः 40 लाख रुपए, 9 लाख रुपए और 1 लाख रुपए की कमाई की। 

जिसके बाद रणबीर कपूर की इस फिल्म ने 'गदर 2', 'टाइगर 3' को पहले दिन की कमाई के मामले में पीछ छोड़ दिया है। बता दें कि 'गदर 2' मे पहले दिन (40.10 करोड़) की कमाई की थी, जबकि 'टाइगर 3' ने (44.50 करोड़) का कलेक्शन किया था।

'एनिमल' की स्टार कास्ट

बता दें कि 'एनिमल' में रणबीर कपूर के अलावा बाॅबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'एनिमल' को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। 

इसे भी पढ़ेंः

तंगी में गुजरा बचपन, फिर ऐसे बनीं एक्ट्रेस, बेहद दिलचस्प है सिल्क स्मिता की कहानी

'एनिमल' फीवर अब भी है बाकी? OTT पर 'ब्लडी डैडी' से लेकर 'गदर 2' तक हैं पिता और बच्चों के प्यार की गवाह

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement