Saturday, May 18, 2024
Advertisement

रणवीर सिंह और कृति सेनन पहुंचे काशी विश्वनाथ मंदिर, मशहूर फैशन डिजाइनर भी साथ आए नजर

रणवीर सिंह, कृति सेनन और मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने रविवार को वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं। वहीं मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर ड्रेस में रणवीर और कृति संग को रैंप वॉक करते भी देखा गया।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 15, 2024 8:44 IST
Ranveer Singh Kriti Sanon offer prayers at Kashi Vishwanath Temple- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणवीर सिंह और कृति सेनन पहुंचे काशी विश्वनाथ मंदिर

रणवीर सिंह, कृति सेनन और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा रविवार को वाराणसी पहुंचे जहां उन्होंने साथ मिलकर काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की और फिर अपने फैंस से मुलकात करते नजर आए। सोशल मीडिया पर रणवीर और कृति की तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं, जिसमें दोनों स्टार्स को महादेव की भक्ति में लीन देखा जा सकता है। रणवीर और कृति को साथ में देख फैंस को लग रहा है कि वो एक साथ किसी अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाले हैं, लेकिन ऐसा नहीं है दोनों मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में रैंप वॉक के लिए साथ गए थे। रणवीर सिंह और कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। रणवीर सिंह जल्द ही रोहित शेट्टी के पुलिस ड्रामा 'सिंघम अगेन' और 'डॉन 3' में नजर आने वाले हैं। वहीं कृति सेनन फिल्म 'क्रू' के बाद अब जल्द ही फिल्म 'दो पत्ती' में नजर आएंगी।

काशी विश्वनाथ पहुंचे रणवीर-कृति

रणवीर सिंह और कृति सेनन को ट्रेडिशनल ड्रेस में देखा गया जब वे वाराणसी के सुप्रसिद्ध दशाश्वमेध घाट पर पूजा करने पहुंचे थे। कृति ने पीले रंग का कुर्ता-पायजामा जबकि रणवीर ने वाइट कुर्ता और वहीं काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के दौरान बॉलीवुड फैशन डिजाइनर मनीष को पिंक और वाइट कलर के ट्रेडिशनल ड्रेस में देखा गया। वहीं 'डॉन 3' एक्टर रणवीर सिंह का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें घाट पर अपने फैंस से बातचीत करते और भीड़ में खड़े लोगों से हाथ मिलाते हुए देखा जा सकता है।

कृति- रणवीर को कैसा लगा काशी विश्वनाथ

रणवीर ने एएनआई से बातचीत में कहा, 'आज मुझे काशी विश्वनाथ मंदिर आकर जो अनुभव हुआ है, उसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता हूं। मैं हमेशा से भगवान शिव का भक्त रहा हूं और मैं यहां पहली बार आया। मेरा मन है कि अगली बार मैं अपनी मां के साथ यहां आ पाऊं।' वहीं कृति ने कहा, 'मैं दस साल पहले एक ऐड शूट के लिए यहां आई थी, लेकिन मेरे पास समय नहीं था इसलिए उस समय दर्श नहीं कर पाई थी। हालांकि, इस बार मुझे काशी विश्वनाथ मंदिर आने का मौका मिला और मुझे यहां आकर बहुत अच्छा लगा। इस जगह में एक अलग ही बात है।'

मनीष मल्होत्रा का फैशन शो

14 अप्रैल 2024, रविवार शाम को मनीष मल्होत्रा का फैशन शो नमो घाट पर दो दिवसीय कार्यक्रम का हिस्सा था जो भारतीय अल्पसंख्यक फाउंडेशन द्वारा वाराणसी के हस्तशिल्प को बढ़ावा देने के लिए ऑर्गेनाइज किया गया था। रणवीर और कृति भारतीय संस्कृति और शिल्पकारों के बनारसी कपड़ों के लिए शोस्टॉपर बने थे। रणवीर ने मैटेलिक और डर्क कलर की शेरवानी पहनी थी जबकि कृति ने ब्राइडल रेड लहंगा पहना था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement