Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

बड़े पर्दे पर दिखेंगी बॉलीवुड की ये नई जोड़ियां, बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने को तैयार

'डॉन 3' के रणवीर सिंह-कियारा आडवाणी से लेकर विक्की कौशल-रश्मिका मंदाना की 'छावा' तक, बॉलीवुड की ये नई ऑन-स्क्रीन जोड़ियां लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। 2024 में ये स्टार्स ऑन स्क्रीन रोमांस करते नजर आने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 12, 2024 6:15 IST
fresh new Bollywood Pairings of 2024- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बड़े पर्दे पर दिखेंगी बॉलीवुड की ये नई जोड़ियां

2024 में धमाकेदार फिल्मों और वेब सीरीज के अलावा कुछ बॉलीवुड में नई जोडियां भी ऑन स्क्रीन धमाका करने वाले हैं। साल 2024 में 'डॉन 3' के रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी से लेकर विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना की 'छावा' तक, ये स्टार्स पहली बार साथ में काम करते नजर आने वाले हैं। ये नए ऑन स्क्रीन कपल अपनी फ्रंश जोड़ी से बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। लोग भी इन्हें सात में रोमांस करते देखने के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं।

रणवीर सिंह-कियारा आडवाणी

'डॉन' फ्रैंचाइज का तीसरा पार्ट भी जल्दी रिलीज होने वाला है। पिछले साल अगस्त में फरहान अख्तर ने रणवीर सिंह को थ्रीक्वल फिल्म 'डॉन 3' में लीड रोल के लिए चुना और इस साल की शुरुआत में फरवरी में, निर्माताओं ने फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस के रूप में कियारा आडवाणी के नाम घोषणा की थी।

वरुण धवन और कीर्ति सुरेश

इस साल की शुरुआत में ही लंबे समय के इंतजार के बाद वरुण धवन की 'बेबी जॉन' का टीजर रिलीज कर दिया गया था। इस फिल्म में साउथ स्टार कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी लीड रोल में होंगे। फिल्म के केवल टीजर ने ही दर्शकों का दिल जीत लिया था।

कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी

बॉलीवुड अभिनेत्री तृप्ति डिमरी को संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' की रिलीज के बाद शानदार सफलता मिली है। अपनी आखिरी रिलीज की सफलता के बाद भी वह जल्द ही मोस्ट पॉपुलर फिल्म 'भूल भुलैया' फ्रेंचाइजी में दर्शकों का मनोरंजन करती नजर आएंगी। उन्हें कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 3' में फाइनल कर लिया गया है। लीड एक्ट्रेस की आधिकारिक घोषणा इस महीने की शुरुआत में फरवरी में की गई थी।

विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना

इस लिस्ट में एक और फ्रेश जोड़ी का नाम शामिल है जिस पर हर किसी का ध्यान विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना पर है। दोनों लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित ऐतिहासिक पीरियड-ड्रामा 'छावा' में दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। शिवाजी के पुत्र छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन पर आधारित इस फिल्म में विक्की लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं। जबकि रश्मिका उनकी पत्नी येसुबाई की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी

अगला नाम विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी का है जो दर्शकों को हंसाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस कॉमेडी फिल्म का नाम पहले 'मेरे मेहबूब मेरे सनम था' फिर भी मेकर्स ने नाम बदलकर 'बैड न्यूज' कर दिया। फिल्म में पंजाबी गायक से अभिनेता बने एमी विर्क भी होंगे। आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नेहा धूपिया भी हैं और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के तहत बनी यह फिल्म 19 जुलाई 2024 को रिलीज होगी।

विक्रांत मैसी और राशि खन्ना

फिल्म '12वीं फेल' और 'योद्धा' के दोनों स्टार्स एक साथ फिल्म में नजर आने वाले है। विक्रांत मैसी और राशि खन्ना फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इस फिल्म में उन निर्दोष लोगों को श्रद्धांजलि दी जाएंगी, जिन्होंने दुर्भाग्यपूर्ण गोधरा ट्रेन की घटना में अपनी जान गंवा दी।यह फिल्म 3 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सामंथा रुथ प्रभु और वरुण धवन

वेब शो में वरुण धवन और साउथ की स्टार सामंथा रुथ प्रभु एक साथ नजर आने वाले हैं। यह जोड़ी अपकमिंग भारतीय जासूसी-थ्रिलर सीरीज 'सिटाडेल: हनी बनी' में नजर आने वाले हैं। यह शो पहले ही इंटरनेट पर काफी चर्चा बटोर चुका है। हालांकि प्रशंसक अभी भी शो की रिलीज की तारीख का इंतजार कर रहे हैं। सीरीज में के के मेनन, सिमरन, साकिब सलीम, सिकंदर खेर और सोहम मजूमदार जैसे शानदार कलाकारों की पूरी टोली नजर आएंगी।

राजकुमार राव और अलाया एफ

राजकुमार राव 'श्रीकांत बोला' के साथ दर्शकों को एंटरटेंन करने वाले हैं। इसके अलावा, टीजर में लीड रोल में ज्योतिका और अलाया एफ की झलक भी देखने को मिली है। यह फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में आएगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement