Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

रणवीर सिंह नहीं होंगे नए 'श‍क्‍त‍िमान', कास्टिंग की खबरों पर मुकेश खन्ना का फूटा गुस्सा

मुकेश खन्ना को टीवी का शक्तिमान कहा जाता है। वहीं अब रणवीर सिंह को 'श‍क्‍त‍िमान' की खबरों पर मुकेश खन्ना का रिएक्शन सामने आया है। टीवी एक्टर मुकेश का सोशल मीडिया पोस्ट चर्चा में बना हुआ है। 90 के दशक के हिट शो 'श‍क्‍त‍िमान' पर बनने वाली फिल्म की कास्टिंग पर भड़के हुए हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 18, 2024 13:14 IST
mukesh khanna got angry on ranveer singh for playing role of shaktimaan in film- India TV Hindi
Image Source : X रणवीर सिंह नहीं होंगे श‍क्‍त‍िमान

शक्तिमान की लोकप्रिय भूमिका निभाने के लिए जाने जाने वाले मुकेश खन्ना अपने दमदार अभिनय के अलावा आए दिन अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं और एक बार फिर टीवी एक्टर चर्चा में आ गए हैं। टीवी के श‍क्‍त‍िमान मुकेश खन्ना 90 के दशक के हिट शो 'श‍क्‍त‍िमान' पर बनने वाली फिल्म की कास्टिंग पर भड़के हुए हैं। रणवीर सिंह को शक्तिमान के रूप में कास्ट किए जाने की खबर पर रिएक्ट करते हुए मुकेश खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है। साथ ही उन्होंने अपना रिएक्शन वीडियो लिंक भी साझा किया है। रणवीर सिंह के शक्तिमान बनने पर मुकेश खन्ना की आपत्ती जताने पर हलचल मच गई है।

रणवीर सिंह नहीं होंगे श‍क्‍त‍िमान

मुकेश खन्ना ने अपने पॉपुल शो 'श‍क्‍त‍िमान' पर बनने वाली फिल्म के कास्टिंग की खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उनकी हालिया टिप्पणी से विवाद खड़ा हो गया है। हालांकि, वह अपने रिएक्शन को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। मुकेश खन्ना ने अपने सोशल मीडिया पर कास्टिंग अटकलों पर अपना कड़ा विरोध जताते हुए रणवीर सिंह के एक कंट्रोवर्शियल न्यूड फोटोशूट के बारे में भी चर्चा की है। उन्होंने रणवीर सिंह की इमेज का मुद्दा उठाते हुए उनके 'शक्तिमान' बनने पर तंज कसा है। सोशल मीडिया पर श‍क्‍त‍िमान मुकेश खन्ना का पोस्ट और वीडियो वायरल हो रहा है।

मुकेश खन्ना का श‍क्‍त‍िमान की कास्टिंग पर फूटा गुस्सा

पूरा सोशल मीडिया महीने भर से इस अफवाह से भरा हुआ था कि रणवीर सिंह शक्तिमान का रोल करने वाले हैं और हर कोई इस बात को लेकर नाराज था। मैं चुप रहा... लेकिन जब चैनलों ने भी एलान करना शुरू कर दिया कि रणवीर साइन हो गया है। तो मुझे मुंह खोलना पड़ा और मैंने बोल दिया कि ऐसी इमेज वाला व्यक्ति कितना भी बड़ा स्टार क्यों न हो शक्तिमान नहीं बन सकता। मैं इसके खिलाफ हूं। पूरा वीडियो यहां देखें, केवल भीष्म इंटरनेशनल यूट्यूब चैनल पर।' इस वीडियो मे उन्होंने इस अफवाह के बारे में विस्तार से बात की है।

नहीं मिला कोई श‍क्‍त‍िमान

मुकेश खन्ना ने वीडियो में कहा, 'अगर वह सोचते हैं कि वह अपना पूरा शरीर दिखाकर स्मार्ट बन सकते हैं तो  जाओ और किसी दूसरे देश में रहो जैसे फिनलैंड या स्पेन। मैंने मेकर्स से भी कह दिया है कि आपका कॉम्पटिशन स्पाइडर-मैन और बैटमैन से नहीं है। अब शक्तिमान सिर्फ एक सुपरहीरो नहीं बल्कि टीचर भी है।' वही एक्टर से जब पूछा गया कि इस रोल के लिए कौन फिट हो सकता है? तो इस पर मुकेश खन्ना ने कहा, 'अगर मेरे दिमाग में कोई एक्टर होता तो मैं अब तक फिल्म शुरू कर चुका होता। अभी तक मुझे कोई नहीं मिला है।' 

ये भी पढ़ें:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अक्षरा-अभिमन्यु के बेटी-दामाद का चला जादू, अभिरा-अरमान ने खोली चारू की पोल

Veer Zaara के इस हिट सॉन्ग पर थिरकते दिखे शाहरुख खान-प्रीति जिंटा, थ्रोबैक वीडियो वायरल

रत्ना पाठक को इस टीवी शो से मिली पहचान, इन बेहतरीन किरदारों से जमाई धाक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement