Monday, May 06, 2024
Advertisement

Rashmika Mandanna ने ट्विटर यूजर पर किया पलटवार, कहा-'मैं केवल फिल्में करती हूं क्योंकि...'

रश्मिका मंदाना ने एक ट्विटर यूजर की अफवाह फैलाने पर जबरदस्त क्लास लगाई है। यूजर ने फिल्म 'अदावल्लु मीकू जौहरलू' में रश्मिका के काम के इरादों पर सवाल उठाया था। इस बीच 'पुष्पा 2' एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने पलटवार करते ट्रोलर का मुंह बंद कर दिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 13, 2024 22:29 IST
Rashmika Mandanna hits back at Twitter user to spread rumor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रश्मिका मंदाना ने ट्विटर यूजर पर किया पलटवार

रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' की सफलता का जश्न मना रही हैं। वहीं रश्मिका मंदाना को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हमेशा अपने फैंस को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी छोटी-बड़ी अपडेट शेयर करती हैं। इसी बीच इस बीच 'पुष्पा 2' एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना एक बार फिर लाइमलाइट में आ गई हैं। एक ट्विटर यूजर ने एक्ट्रेस की फिल्म को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि उन्होंने उसकी क्लास लगा दी है। अब रश्मिका का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

ट्विटर यूजर ने रश्मिका मंदाना पर कही ये बात

अफवाह फैलाने वाली एक पोस्ट पर रश्मिका मंदाना ने रिएक्ट किया है। नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ने पलटवार करते ट्रोलर का मुंह बंद कर दिया है। ट्विटर यूजर को एक्स पोस्ट पर करारा जवाब दिया है। बता दें कि एक्ट्रेस की 2022 में रिलीज हुई फिल्म 'अदावल्लु मीकू जौहरलू' के एक सीन को सेयर करते हुए ट्विटर यूजर ने उनके काम पर सवाल उठाए। इसके बाद क्या रश्मिका मंदाना ने उसकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त क्लास लगा दी।

यहां देखें रश्मिका मंदाना का ट्वीट-

रश्मिका मंदाना का पलटवार

ट्विटर यूजर ने लिखा था कि 'मुझे आडालु मीकू जौहरलू की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई, लेकिन मैंने केवल किशोर तिरुमाला और शारवा, रश्मिका मंदाना की वजह से ये फिल्म साइन की।' इस पर रश्मिका मंदाना ने पलटवार करते हुए कहा कि 'किसने कहा? मैं फिल्में सिर्फ इसलिए करती हूं, क्योंकि मुझे स्क्रिप्ट पर भरोसा होता है। कलाकारों और क्रू के साथ काम करना सम्मान की बात होती है और मुझे काम करना पसंद है। मुझे समझ नहीं आता ये सब अफावहें कहा से आती हैं?'

रश्मिका मंदाना का वर्कफ्रंट

रश्मिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'पुष्पा: द रूल', 'रेनबो', 'द गर्लफ्रेंड' और 'चावा' में नजर आने वाली हैं। हाल ही में रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' में रश्मिका मंदाना ने गीतांजली का रोल प्ले किया था। 

ये भी पढ़ें:

8 पूर्व नौसैनिकों की रिहाई से शाहरुख खान का नहीं है कोई नाता, किंग खान की टीम ने बताया सच

Ormax TRP में 'अनुपमा' ने 'गुम है किसी के प्यार में' को पछाड़ा, 'श्रीमद रामायण' के दीवाने हुए दर्शक

आमिर खान के बेटे जुनैद संग दिखीं साई पल्लवी, कड़कड़ाती ठंड में शूटिंग करते आए नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement