Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

उर्वशी रौतेला को इस क्रिकेटर ने बताया 'सबसे सेक्सी' एक्ट्रेस, लेकिन ये ऋषभ पंत नहीं है

Bollywood Sexiest actress Urvashi Rautela: क्रिकेटर्स के बीच एक एक्ट्रेस का नाम काफी पॉपुलर है वह हैं उर्वशी रौतेला, अब एक्ट्रेस को रविंद्र जडेजा ने सेक्सीएस्ट एक्ट्रेस बताय है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 18, 2023 18:29 IST
Ravindra Jadeja finds Urvashi Rautela the sexiest actress- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ravindra Jadeja finds Urvashi Rautela the sexiest actress

Bollywood Sexiest actress Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की मोस्ट ग्लैमरस एक्ट्रेस हैं। वह हमेशा अपनी सुंदरता, फैशन सेंस और एक्टिंग से फैंस को सरप्राइज कर देती हैं। यही वजह है कि वह इंडस्ट्री में सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस में शुमार हैं। एक्ट्रेस का नाम कई बार क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जाता है। लेकिन अब उर्वशी इसलिए सुर्खियों में हैं क्योंकि क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने उन्हें बॉलीवुड की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस बता दिया है। 

रविन्द्र जडेजा का कमेंट वायरल

आकर्षक लुक और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली उर्वशी के दुनिया भर में बहुत फैंस हैं। उर्वशी के बारे में जडेजा की हालिया टिप्पणी ने उनकी पॉपुलैरिटी में इजाफा किया है। जिसके बाद एक्ट्रेस अपने फैंस की लिस्ट में एक और नाम जोड़ सकती हैं। एचटी को दिए एक इंटरव्यू में जब भारतीय क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा से पूछा गया कि उन्हें सबसे सेक्सी एक्ट्रेस कौन लगती हैं, तो उन्होंने जवाब में उर्वशी रौतेला का नाम लिया है। तभी से क्रिकेटर और एक्ट्रेस दोनों के फैन्स इस इंटरव्यू को लेकर चर्चा कर रहे हैं। 

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ काम करना चाहता ये बॉलीवुड स्टार किड, खुल्लम-खुल्ला कही ये बात

कई फिल्मों में नजर आएंगी उर्वशी 

उर्वशी इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। वह जल्द ही हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं। उर्वशी को '365 डेज' स्टार मिशेल मोरोन के साथ देखा जाएगा। उर्वशी को आखिरी बार मेगास्टार चिरंजीवी के साथ 'वाल्टेयर वेरैया' के पार्टी सॉन्ग में देखा गया था। उर्वशी अगली बार राम पोथिनेनी के साथ दिखाई देंगी। वह 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा की को-स्टार भी बनेंगी। उर्वशी थ्रिलर फिल्म 'ब्लैक रोज' में मुख्य भूमिका निभाएंगी। वह साउथ की फिल्म 'थिरुट्टू पायले 2' के हिंदी रीमेक में भी काम करती नजर आएंगी। 

कंगना रनौत के सबसे अच्छे दोस्त हुआ करते थे आमिर खान! एक्ट्रेस ने बताया कैसे टूटी दोस्ती

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement