Thursday, May 09, 2024
Advertisement

कंगना रनौत के सबसे अच्छे दोस्त हुआ करते थे आमिर खान! एक्ट्रेस ने बताया कैसे टूटी दोस्ती

Kangana Ranaut on Aamir Khan: कंगना रनौत ने आमिर खान संग उनकी दोस्ती खत्म होने पर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करे हलचल मचा दी है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 18, 2023 16:40 IST
Kangana Ranaut on Aamir Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kangana Ranaut on Aamir Khan

Kangana Ranaut and Aamir Khan Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और राजनीति हो या सामाजिक हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। वह अपनी एक्टिंग के साथ अपनी बेबाकी के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं। कंगना कई बार बॉलीवुड के ऐसे मुद्दे उठाती हैं जिन पर लोग चुप्पी बनाए रखते हैं। वहीं अब कंगना इस बात का खुलासा किया है कि एक समय उनकी और आमिर खान की दोस्ती हुआ करती थी। लेकिन ऋतिक रोशन के साथ कानूनी लड़ाई शुरू होने के बाद यह दोस्ती खराब हो गई। 

सत्यमेव जयते का वीडियो किया शेयर 

कंगना ने इंस्टाग्राम पर टीवी शो 'सत्यमेव जयते' के सेट पर आमिर के साथ अपनी बातचीत का एक वीडियो साझा किया। उन्होंने इस बारे में भी बात की कि कैसे 'दंगल' स्टार उनका मार्गदर्शन करते थे और सलाह देते थे। वीडियो में कंगना बॉलीवुड में आइटम नंबर के अश्लील डांस को लेकर बात करती दिख रही है।

Kangana Ranaut on Aamir Khan

Image Source : INSTAGRAM_KANGANARANAUT
Kangana Ranaut on Aamir Khan

कैप्शन में लिखी दोस्ती टूटने की बात 

कंगना ने कैप्शन में लिखा,सचमुच मुझे कभी कभी वो दिन याद आते हैं जब आमिर सर मेरे सबसे अच्छे दोस्त थे, जाने कहां गए वो दिन। ऋतिक के केस से पहले पहले उन्होंने मेरी पसंद को काफी शेप किया है, लेकिन इसके बाद उन्होंने अपनी लॉयलिटी क्लियर कर दी और एक महिला के खिलाफ पूरी फिल्म इंडस्ट्री खड़ी हो गई।

माधुरी दीक्षित ने खरीदी कीमती लग्जरी कार, चंद सेकंड में पकड़ती है 100 की रफ्तार, एक्ट्रेस ने इतने करोड़ किए खर्च

क्या है मामला 

आपको बता दें कि कंगना रनौत और ऋतिक रोशन फिल्म 'कृष 3' के दौरान रिलेशनशिप में थे। लेकिन बाद में दोनों के बीच बड़ा विवाद हो गया। कंगना ने फिल्म में अपना रोल कटने की शिकायत की। ऋतिक ने पब्लिकली इस रिश्ते में होने की बात को नकार दिया। कंगना ने इस मामले में कानून का सहारा भी लिया। 

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ काम करना चाहता ये बॉलीवुड स्टार किड, खुल्लम-खुल्ला कही ये बात

'सामंथा फिल्म चलाने के लिए ड्रामा कर रही है', फेमस प्रोड्यूसर ने दिया शॉकिंग स्टेटमेंट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement