Monday, April 29, 2024
Advertisement

इस फिल्म से इंटरनेशनल डेब्यू कर रही हैं Richa Chadha, अगले महीने शुरू होगी शूटिंग

Richa Chadha के पास आने वाले समय में कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें फिल्म 'नर्स मनजोत' का नाम भी शामिल है। इसके अलावा ऋचा, संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' का हिस्सा भी हैं।

Written By : IANS Edited By : Akanksha Tiwari Published on: May 18, 2023 15:34 IST
Richa Chadha - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/THERICHACHADHA Richa Chadha

बॉलीवुड एक्ट्रेस Richa Chadha अब एक नई उड़ान भरने को बिल्कुल तैयार हैं। बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दे चुकीं ऋचा चड्ढा अब इंटरनेशनल डेब्यू करने वाली हैं। ऋचा चड्ढा की इंडो-ब्रिटिश प्रोडक्शन 'आइना' के साथ इंटरनेशनल डेब्यू का लंदन में हाउस ऑफ लॉर्डस में ऑफिशियल लॉन्च हुआ। इस फिल्म में ऋचा ब्रिटिश एक्टर विलियम मोस्ले के साथ लीड रोल में हैं। 'आइना' को फिल्म के निमार्ताओं द्वारा प्रतिष्ठित हाउस ऑफ लॉर्डस में आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया गया। जहां सांसद आर. टी. होन स्टुअर्ट एंड्रयू ने फिल्म के मुख्य कलाकारों, निर्देशक और निर्माताओं के साथ फिल्म की घोषणा की। वह सांसद होने के साथ साथ संस्कृति, मीडिया और खेल विभाग में भी अहम पद रखते हैं।

Richa Chadha की फिल्म 'आइना' का निर्देशन

'आइना' मार्कस मीड्ट द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म बड़े पैमाने पर मानव और समाज पर युद्ध के कारण होने वाली हिंसा के प्रभाव के बारे में एक सामाजिक ड्रामा है। ऋचा ने कहा, 'मैं दुनिया के एक नए हिस्से में काम करने के लिए उत्साहित हूं, मुझे प्रयोग करना पसंद है। उन्होंने भारत और यूके की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं का एक प्रभावशाली दल तैयार किया है। इस तरह के एक महत्वपूर्ण विषय से संबंधित फिल्म बनाने के लिए यह वास्तव में एक सहयोगी प्रयास होने जा रहा है। फिलहाल हम लंदन में फिल्म की तैयारी कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग 2 जून से शुरू होने की उम्मीद है। मैंने हमेशा एक चुनौतीपूर्ण भूमिका के लिए प्रयास किया है और यह निश्चित रूप से मेरे द्वारा लिए गए सबसे कठिन रोल में से एक है।'

विलियम मोस्ले के साथ काम करेंगी ऋचा चड्ढा

Richa Chadha के साथ विलियम मोस्ले स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे, जो फिल्म 'द क्रॉनिकल्स ऑफ नार्निया' में एक बाल कलाकार के रूप में काफी प्रसिद्धि प्राप्त कर चुके हैं। मोसले ने एक अभिनेता के रूप में अपनी असाधारण और बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए भारतीय फिल्म 'मार्गरिटा विद ए स्ट्रॉ' में भी प्रभावशाली भूमिका निभाई। इस फिल्म का निर्माण बिग कैट फिल्म्स यूके कर रही है और निर्माता गीता भल्ला और पीजे सिंह हैं।

यह भी पढ़ें: ये क्या.... शुभमन गिल चलते-चलते अचानक सामने वाली कार की छत पर चढ़ गए और देने लगे पोज

अमिताभ-अनुष्का को बाइक पर घुमाना पड़ा भारी, 500 या 1000 नहीं कटा इतनी मोटी रकम का चालान

The Kerala Story के मेकर्स ने विवादों पर तोड़ी चुप्पी, समझाया फिल्म का असली मैसेज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement