Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

ये क्या.... शुभमन गिल चलते-चलते अचानक सामने वाली कार की छत पर चढ़ गए और देने लगे पोज

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी Shubman Gill इन दिनों IPL 2023 में गुजरात जाइंट्स की ओर से मैदान में अपने बल्ले का कमाल दिखा रहे हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: May 18, 2023 15:13 IST
Shubman Gill- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHUBMANGILL/VIRALBHAYANI IPL GT cricketer Shubman Gill video

IPL 2023 में Shubman Gill का बल्ला खूब करिश्मा दिखा रहा है। आईपीएल में गुजरात टाइटंस की ओर से खेल रहे शुभमन ने अब तक 13 मैचों में 146.19 के स्‍ट्राइक रेट से 576 रन बनाए हैं, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में हैं लेकिन मैच के दौरान शुभमन गिल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बीच सड़क अचानक अजीबोगरीब कारनामा करते दिख रहे हैं। शुभमन गिल के इस वीडियो को देख फैंस उन्हें देसी स्पाइडर मैन कह रहे हैं। दरअसल, वीडियो में Shubman Gill चलते-चलते अचानक सामने वाली कार की छत पर चढ़ जाते हैं और पोज देने लगते हैं।

Shubman Gill बने स्पाइडरमैन

आईपीएल में गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी शुभमन गिल का ये वीडियो फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो के साथ लिखा है, 'शहर में नया स्पाइडर मैन आया है।' शुभमन गिल फिल्म 'स्पाइडर मैन' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे, जहां वह गाड़ी पर चढ़कर स्पाइडरमैन की तरह पोज देते दिख रहे हैं। शुभमन गिल के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस लिख रहे हैं कि अब शुभमन को बॉलीवुड में डेब्यू कर लेना चाहिए। बता दें कि शुभमन गिल क्रिकेट के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं।

शुभमन गिल और सारा अली खान

शुभमन गिल का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ लंबे समय से जोड़ा जा रहा है। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट भी किया गया लेकिन रिलेशनशिप की खबरों पर सारा और शुभमन दोनों ही सितारों ने चुप्पी साध रखी है। शुभमन गिल और एंटरटेनमेंट वर्ल्ड के कनेक्शन की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'स्पाइडर मैन' के हिंदी वर्जन को अपनी आवाज दी है। वहीं सारा अली खान की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'जरा हटके, जरा बचके' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में सारा अली खान के साथ विक्की कौशल नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: अमिताभ-अनुष्का को बाइक पर घुमाना पड़ा भारी, 500 या 1000 नहीं कटा इतनी मोटी रकम का चालान

The Kerala Story के मेकर्स ने विवादों पर तोड़ी चुप्पी, समझाया फिल्म का असली मैसेज

Cannes Film Festival 2023: 'हरियाणा टू कांस' चलीं सपना चौधरी, रेड कार्पेट पर बिखेरेंगी फैशन का जलवा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement