Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अमिताभ-अनुष्का को बाइक पर घुमाना पड़ा भारी, 500 या 1000 नहीं कटा इतनी मोटी रकम का चालान

अमिताभ बच्चन और Anushka Sharma के बाइक राइडर्स को सेलेब्स को अपनी बाइक पर घुमाना भारी पड़ गया है। दोनों सेलेब्स के राइडर्स का लंबा चालान कटा है।

Reported By : Atul Singh Edited By : Akanksha Tiwari Updated on: May 18, 2023 14:16 IST
amitabh bachchan bike lift- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AMITABHBACHCHAN amitabh bachchan bike lift

बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन ने हाल ही में शूटिंग पर लेट होने के चलते एक अजनबी से लिफ्ट ली, जिसे उन्होंने प्यार से अपना 'राइड बडी' कहा था। अब इसी राइड बडी की जेब खाली होने वाली है। दरअसल, मुंबई ट्रैफिक पुलिस को शिकायत आई थी की दो सेलिब्रिटी बिना हेलमेट के गाड़ी पर पिछे बैठकर मुंबई की सड़कों पर गए इसके आधार पर ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी का पता लगाया और दोनों केस में ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों पर कार्रवाई हुई है। अमिताभ के बाद अनुष्का शर्मा भी बाइक पर बिना हेलमेट के राइड करती दिखी थीं। इस वजह से दोनों के राइडर्स का चालान हुआ है।

ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान

मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने कहा कि सेक्शन 129 मोटर व्हीकल एक्ट के तहत करवाई हुई है, इसमें राइडर और पिलियन राइडर यानी पीछे बैठने वाले दोनों पर फाइन लगाया गया है। अमिताभ बच्चन के केस में बाइक राइडर दीपक गायकवाड़ का 500 रुपए चालान कटा है और 500 पुराना फाइन यानी 1000 फाइन लगाया गया। दूसरे केस में ज्यादा इसलिए है क्योंकि अनुष्का शर्मा के चालक के पास लाइसेंस नहीं था इसलिए 5000 चालक और 5000 गाड़ी मालिक और 500 रुपए हेलमेट के लिए फाइन लगाया गया है इसलिए 10500 रुपये टोटल चालान काटा गया। अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड और राइडर सोनू उर्फ मोहम्मद उमर शेख ने 3 ट्रैफिक नियमों का किया था।

ज्वाइंट कमिश्नर, मुंबई ट्रैफिक पुलिस का बयान

ज्वाइंट कमिश्नर, मुंबई ट्रैफिक पुलिस प्रवीण पडवल ने कहा कि कोई भी अगर ट्रैफिक नियमों का उलंघन करता है तो उस पर कारवाई होगी ,ये बात सभी को याद रखनी चाहिए। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने मंगलवार (16 मई) को अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शूटिंग के लिए लोकेशन पर पहुंचने के लिए ट्रैफिक में फंसे होने पर बाइक राइड लेने की फोटो शेयर की थी।

यह भी पढ़ें: The Kerala Story के मेकर्स ने विवादों पर तोड़ी चुप्पी, समझाया फिल्म का असली मैसेज

Cannes Film Festival 2023: 'हरियाणा टू कांस' चलीं सपना चौधरी, रेड कार्पेट पर बिखेरेंगी फैशन का जलवा

'तारक मेहता..' के एक्स डायरेक्टर ने असित मोदी की खोली पोल, जेनिफर को लेकर किए ये बड़े खुलासे

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement