Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अब ऐसी दिखती है ऋषि कपूर की हीरोइन Henna उर्फ जेबा बख्तियार, अदनान सामी-जावेद जाफरी समेत 4 लोगों से कर चुकी हैं निकाह

साल 1991 में ऋषि कपूर की फिल्म 'हिना' में एक बहुत ही प्यारी एक्ट्रेस जेबा बख्तियार नजर आई थीं, जेबा का असली नाम शाहीन है। जेबा ने चार शादियां की हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: July 11, 2022 22:32 IST
zebabakhtiarofficial- India TV Hindi
Image Source : ZEBABAKHTIAROFFICIAL एक्ट्रेस जेबा बख्तियार

ऋषि कपूर के साथ मुख्य भूमिका निभा चुकीं पाकिस्तानी अभिनेत्री जेबा बख्तियार और मशहूर सिंगर अदनाम सामी की पत्नी की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। हिना अपनी पहली फिल्म से लोगों के दिलों में बस गई थी। उनका करियर ज्यादा वक्त तक नहीं चला।  बता दें जेबा का असली नाम शाहीन है। वहीं जेबा ने चार शादियां की हैं। उनकी पहली शादी सलमान वालियानी, दूसरी शादी जावेद जाफरी, तीसरी शादी अदनान सामी और चौथी शादी सोहेल खान लेघाड़ी से हुई है।

अनारकली में अहम रोल

जेबा ने पाकिस्तान में छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने 1988 में टीवी सीरियल अनारकली में अहम रोल निभाया था। इसके बाद राज कपूर ने उन्हें आरके बैनर के तले बन रही फिल्म ‘हिना’ में काम दिया। फिल्म का कुछ हिस्सा ही शूट हुआ था कि राज कपूर की मृत्यु हो गई। बाद में उनके बेटे रंधीर कपूर ने इस फिल्म को पूरा किया। इस फिल्म में ऋषि कपूर और अश्विनी भावे लीड रोल में थे। जेबा की ये डेब्यू फिल्म ब्लॉकबस्टर थी। जेबा ने मोहब्बत की आरजू, स्टंटमैन, जय विक्रांता, सरगम, मुकदमा और चीफ साहब जैसी कुछ फिल्मों में काम किया है।

ये भी पढ़े : 

Jhalak Dikhhlaa Jaa 10: 'गुम है किसी के प्यार में' की सई दिखाएगी डांस का हुनर, निक्की तंबोली से टक्कर

आलिया ने दी थी रणबीर को मीडिया में बेबी को लेकर बोलने की ट्रेनिंग, एक्टर ने किए कई दिलचस्प खुलासे

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement