Jhalak Dikhhlaa Jaa 10: 'गुम है किसी के प्यार में' की सई दिखाएगी डांस का हुनर, निक्की तंबोली से टक्कर

Jhalak Dikhhlaa Jaa 10: 'गुम है किसी के प्यार में' की सई यानी कि आएशा सिंह अब डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10' का हिस्सा बनने वाली हैं।

Jyoti Jaiswal Written By: Jyoti Jaiswal @@TheJyotiJaiswal
Published on: July 11, 2022 19:47 IST
Jhalak Dikhhlaa Jaa 10- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Jhalak Dikhhlaa Jaa 10

Highlights

  • 'गुम है किसी के प्यार में' टीआरपी के टॉप 5 में अक्सर बरकरार रहता है
  • आएशा जितनी अच्छी एक्टिंग करती हैं उतनी ही अच्छी डांसर भी हैं
  • आएशा सिंह को 'झलक दिखला जा 10' में देखने के लिए फैंस बेताब हैं

Jhalak Dikhhlaa Jaa 10 Start Date: स्टार प्लस का सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' दर्शकों को खूब पसंद आता है, शो में आएशा सिंह सई का किरदार निभाती हैं और उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिलता है। 'गुम है किसी के प्यार में' टीआरपी के टॉप 5 में अक्सर बरकरार रहता है। लेकिन अब आपको आएशा सिंह 'झलक दिखला जा' में नजर आएंगी और आपको उनका डांस का हुनर भी देखने को मिलेगा।

ये बात बहुत कम ही लोग जानते हैं कि 'गुम है किसी के प्यार में' की सई जितनी अच्छी एक्टिंग करती हैं उतनी ही अच्छी डांसर भी हैं, और अब खबर आई है कि सई यानी कि आएशा सिंह रियलिटी शो Jhalak Dikhhlaa Jaa 10 में कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल होने जा रही हैं। इस सेलेब्रिटी डांस रियलिटी शो का ये 10वां सीजन होगा। 5 साल के गैप के बाद इस शो की वापसी हो रही है ऐसे में फैंस बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं।

निक्की तंबोली से होगी आएशा सिंह की टक्कर

बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनने के बाद निक्की तंबोली भी डांस रियलिटी शो Jhalak Dikhhlaa Jaa 10 का हिस्सा बनेंगी, ऐसे में हमें  निक्की और आएशा की टक्कर देखने को मिलेगी। आएशा डांस में एक्सपर्ट हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के लिए अपने डांस वीडियोज शेयर करती रहती हैं। आएशा की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है ऐसे में फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं उन्हें नए अवतार में देखने के लिए।

'झलक दिखला जा' में दिखेगा अलग अवतार

आएशा सिंह का शो 'गुम है किसी के प्यार में' टीआरपी के मामले में टॉप 5 में बना रहता है। फैंस के दिल में सई के लिए काफी हमदर्दी रहती है और अक्सर फैंस इस बात की शिकायत करते हैं कि शो में सई के साथ गलत होता है और ये शो नील और ऐश्वर्या के लिए बायस्ड है।

'गुम है किसी के प्यार में' छोड़ देंगी आएशा?

खबरें ये भी आई थीं कि सरोगेसी वाले ट्रैक से फैंस नाराज हैं और सई भी इस ट्रैक से खुश नहीं हैं और वो ये शो छोड़ सकती हैं। जबसे ये खबर आई है कि आएशा झलक दिखला जा 10 में नजर आने वाली हैं तबसे फैंस को इस बात की और चिंता सताने लगी कि क्या सई गुम है किसी के प्यार में छोड़ देंगी? खैर ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

इसे भी पढ़ें- 

आलिया ने दी थी रणबीर को मीडिया में बेबी को लेकर बोलने की ट्रेनिंग, एक्टर ने किए कई दिलचस्प खुलासे

Disha Patani Gets Trolled: दिशा पाटनी बनकर आईं बार्बी डॉल फिर भी हो गईं ट्रोल, फैंस ने कहा, ''कोई पैंट पकड़ लो मैडम की, कहीं गिर न जाए''

Shamshera: रणबीर कपूर के ट्रेनर ने किया खुलासा, संजय दत्त को टक्कर देने के लिए एक्टर ने ऐसे बनाए सिक्स पैक एब्स

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन