Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

निक्की तंबोली ने चंकी पांडे संग लगाए ठुमके, कॉमेडी शो में मेहमान बनकर पहुंची

निक्की ने कहा कि 'मैं चंकी पांडे की फैन हूं, इसलिए उनके साथ डांस करना बहुत अच्छा लगा मुझे।'

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 24, 2021 23:36 IST
निक्की तंबोली ने चंकी पांडे संग लगाए ठुमके- India TV Hindi
Image Source : PR निक्की तंबोली ने चंकी पांडे संग लगाए ठुमके

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे इस रविवार के एपिसोड में 'जी कॉमेडी शो' में विशेष अतिथि के रूप में नजर आएंगे, जबकि निक्की तंबोली सिर्फ इस सप्ताहांत के लिए अतिथि हास्य कलाकार के रूप में नजर आएंगी। शो के दौरान चंकी पांडे को 'सात समुंदर पार' गाने पर निक्की तंबोली के साथ थिरकते हुए भी देखा जा सकता है। 'लाफिंग बुद्धा' फराह खान और दर्शकों के लिए भी पूरी परफॉर्मेंस एंटरटेनिंग होने वाली है।

निक्की ने कहा कि 'मैं चंकी पांडे की फैन हूं, इसलिए उनके साथ डांस करना बहुत अच्छा लगा मुझे। मैं अतिथि हास्य अभिनेत्री के रूप में 'जी कॉमेडी शो' में आई थी, जब चंकी जी एक विशेष अतिथि थे। हम कुछ मजेदार करना चाहते थे, इसलिए हमने डांस किया। मैंने शो में वाकई बहुत अच्छा समय बिताया।'

चंकी पांडे को शो में दिलचस्प किस्से और मजाकिया प्रतिक्रियाएं साझा करते हुए देखा जाएगा। इसके अलावा, निक्की 'टीम हसेंगे' में अपना सेंस ऑफ ह्यूमर लाएगी जिसमें 10 कॉमेडियन शामिल हैं क्योंकि वह एपिसोड में अतिथि कॉमेडियन के रूप में दिखाई दे रही हैं।

वह न सिर्फ डांस नंबर्स पर परफॉर्म करेंगी बल्कि गोवा में घूमने वाली मॉडल के तौर पर स्पेशल एक्ट भी करेंगी, साथ ही वह चंकी से मंच पर शामिल होने का अनुरोध करेंगी ताकि वह अभिनेता के साथ डांस कर सके।

'जी कॉमेडी शो' शनिवार और रविवार को जी टीवी पर प्रसारित होता है।

इनपुट- आईएएनएस

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

सिद्धार्थ शुक्ला को नहीं भुला पा रहीं रश्मि देसाई, बोलीं- 'वो मेरे लिए बहुत खास था'

Bigg Boss 15: 'जंगल थीम' पर बना है इस सीजन का सेट, देखिए घर की इनसाइड फोटोज

TRP List: 'अनुपमा' ने फिर मारी बाजी, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टॉप 5 से बाहर

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement