Saturday, April 20, 2024
Advertisement

खत्म हुआ इंतजार! इस दिन रिलीज होगी ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्मा जी नमकीन'

‘शर्माजी नमकीन’ ऐसी पहली हिंदी फिल्म है, जिसमें दो दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर और परेश रावल एक साथ एक ही किरदार निभाते नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 09, 2022 13:30 IST
शर्मा जी नमकीन पोस्टर- India TV Hindi
Image Source : TWITTER शर्मा जी नमकीन पोस्टर

Highlights

  • इस फिल्म से हितेश भाटिया बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं
  • इस फिल्म का प्रीमियर 31 मार्च को दुनिया भर के 240 देशों व क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर होगा

भले ही बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर ने साल 2020 में 30 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह दिया हो लेकिन उनकी फिल्में और अदाकारी आज भी लोगों के जेहन में जिंदा है। ऋषि की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' थी जिसकी शूटिंग वह अपनी बीमारी के चलते पूरी नहीं कर सके थे, लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी अच्छी खबर आ रही है। दरअसल ‘शर्माजी नमकीन’ के एक्सक्लूसिव वर्ल्ड प्रीमियर की घोषणा की गई है। ये फिल्म एमेजॉन प्राइम  पर 31  मार्च को दुनियाभर में रिलीज होगी।

इस फिल्म से हितेश भाटिया बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं। ‘शर्माजी नमकीन’ ऐसी पहली हिंदी फिल्म है, जिसमें दो दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर और परेश रावल एक साथ एक ही किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म का प्रीमियर 31 मार्च को दुनिया भर के 240 देशों व क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर होगा।

इंस्टाग्राम पर फरहान अख्तर ने फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है। पोस्टर में ऋषि कपूर का फर्स्ट लुक देखने को मिल रहा है।

नए पोस्टर में आप ऋषि कपूर की सुकून देने वाली मुस्कान देखी जा सकती है। पोस्टर को शेयर करते हुए फरहान अख्तर ने लिखा- आ रहे हैं शर्माजी, हमारी लाइफ में लगाने तड़का. 31 मार्च को वर्ल्ड प्रीमियर। कुछ ही देर में फरहान अख्तर की इस पोस्ट को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं।

आपको बता दें कि ये फिल्म एक रिटायर्ड व्यक्ति की कहानी है जो एक बेचैन महिला के किटी सर्कल में शामिल होने के बाद कुकिंग को लेकर जुनूनी हो जाता है। इस फिल्म हितेश भाटिया ने डायरेक्टर किया है। वहीं, एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा मैकगफिन पिक्चर्स के बैनर तले बनाया है। इसके प्रोड्यूसर अभिषेक चौबे और हनी त्रेहान भी है। इस फैमिली ड्रामा में जूही चावला, परेश रावल, सुहैल नैय्यर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार ने लीड रोल प्ले किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement