Thursday, March 28, 2024
Advertisement

रितेश देशमुख को बर्थडे पर पत्नी जेनेलिया से घर में मिला ये सरप्राइज, एक्टर ने Video में दिखाई झलक

Genelia ने रितेश देशमुख के बर्थडे पर उनके लिए खूबसूरत मैसेज भी पोस्ट किया है, जिसमें जेनेलिया ने रितेश देशमुख को कई बार आई लव यू बोला है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 17, 2022 22:08 IST
riteish deshmukh birthday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RITEISHD riteish deshmukh birthday

बॉलीवुड एक्टर Ritesh Deshmukh आज अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके को उनकी पत्नी और एक्ट्रेस जेनेलिया ने और खास बनाया। सोशल मीडिया पर रितेश देशमुख ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें नजर आ रहा है कि बर्थडे के दिन की सुबह रितेश की कैसी रही। इसके साथ ही वीडियो में ये भी दिख रहा है कि जेनेलिया डिसूजा ने उनके लिए घर में सेलिब्रेशन के लिए सजावट भी करवाई है। वीडियो में रितेश के दिन की शुरुआत होती है उनके बच्चों के साथ और बाद में वह अपनी मां से आशीर्वाद लेते हैं।

Ritesh Deshmukh ने बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'इस दिन को इतना खास बनाने के लिए जेनेलिया को बहुत धन्यवाद। मैं वास्तव में आप जैसा दोस्त, साथी पाकर धन्य हूं। तुम मेरे हमेशा के लिए प्यार हो - मेरा वेद वाला प्यार।' इस वीडियो में रितेश के चेहरे की खुशी को देखकर पता चल रहा है कि उन्हें जेनेलिया का सरप्राइज पसंद आया है।

यह भी पढ़ें: GHKPM: एक्सीडेंट के बाद दुबई पहुंचीं पत्रलेखा, पति Neil Bhatt संग इंजॉय कर रहीं वेकेशन

वहीं सलमान खान ने भी रितेश देशमुख को एक बड़ा सरप्राइज दिया है जिसे देखने के बाद रितेश हैरान हो गए थे। Ritesh Deshmukh और Salman Khan की दोस्ती काफी गहरी है दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ पार्टी में नजर आते हैं। रितेश के बर्थडे के मौके पर सलमान खान ने रितेश की अपकमिंग फिल्म 'वेड' के नए गाने 'वेड लावलय' की अनाउंसमेंट की है। गाने के वीडियो में सलमान खान और रितेश देशमुख साथ में मुंबइया लुक में डांस करते दिख रहे हैं।

Haddi: इस खूबसूरत महिला को पहचानने में खा जाएंगे गच्चा, नशीली आंखों पर दिल हारे फैंस

सलमान खान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'भाऊ चा बर्थडे आहे, गिफ्ट तो बनता है।' गाने के इस छोटे वीडियो में सलमान और रितेश के बीच कैमिस्ट्री काफी अच्छी नजर आ रही है। ऐसा पहली बार नहीं है जब सलमान खान, रितेश की फिल्म मैं कैमियो कर रहे हैं इससे पहले भी वह एक मराठी फिल्म में रितेश के साथ काम कर चुके हैं।

Shah Rukh Khan ने 'पठान' से शेयर किया जॉन अब्राहम का नया लुक, 'दुश्मन' को बर्थडे पर खास अंदाज में किया विश

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement