Friday, April 26, 2024
Advertisement

Haddi: इस खूबसूरत महिला को पहचानने में खा जाएंगे गच्चा, नशीली आंखों पर दिल हारे फैंस

Nawazuddin Siddiqui अपकमिंग फिल्म 'हड्डी' में ट्रांसजेंडर का किरदार निभाते दिखाई देंगे। अब तक फिल्म से एक्टर के तीन लुक पोस्टर सामने आ चुके हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 17, 2022 19:12 IST
nawazuddin siddiqui- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NAWAZUDDIN._SIDDIQUI Nawazuddin Siddiqui film haddi look

बॉलीवुड में अभिनय को एक नया आयाम दे रहे एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नया लुक पोस्टर देख आप भी गच्चा खा जाएंगे। Nawazuddin Siddiqui जल्द ही फिल्म 'Haddi' में नजर आने वाले हैं, जिसमें वह एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाते दिखेंगे। फिल्म से नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपना नया लुक पोस्टर शेयर किया है जिसे देख आप भी दिल हार बैठेंगे। फिल्म के पोस्टर में दिख रही महिला को देख आपको यकीन ही नहीं होगा कि ये Nawazuddin Siddiqui हैं। 

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan ने 'पठान' से शेयर किया जॉन अब्राहम का नया लुक, 'दुश्मन' को बर्थडे पर खास अंदाज में किया विश

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पोस्टर शेयर करते हुए शायराना अंदाज में लिखा, 'गिरफ़्तार तेरी आँखो में हुवे जा रहे हैं हम,जीना नहीं है फिर भी जिये जा रहे हैं हम।' पोस्टर में Nawazuddin लाल सिल्क की साड़ी में माथे पर लाल बिंदी, गले में व्हाइट हैवी नेकलेस और बड़े इयररिंग्स के साथ नाक में नोजपिन पहने बला के खूबसूरत लग रहे हैं। इस पोस्टर को देख फैंस और सेलेब्स नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कोई नवाजुद्दीन की अदाओं की तारीफ कर रहा है तो कोई उनके दिलकश अंदाज पर फिदा है। 

Year Ender 2022 : इस साल सिनेमाजगत के इन सितारों ने रचाई शादी, मौनी रॉय से लेकर आलिया तक बनीं दुल्हन

Nawazuddin Siddiqui के इस पोस्टर पर फैंस कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि नवाजुद्दीन ही आस्कर जीतेंगे। एक यूजर ने लिखा, 'सर आपको ऑस्कर अवॉर्ड मिलना चाहिए।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'नवाजुद्दीन जी आप तो हर किरदार में जान फूंक देते हैं।' इतना ही नहीं कुछ ने तो नवाजुद्दीन के पोस्टर को देख उन्हें अर्चना पूरन सिंह समझ लिया। इस पोस्टर से पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने दिखाया था कि कैसे उन्हें इस किरदार के लिए तैयार होने में 3 घंटे का समय लगता है। Nawazuddin Siddiqui अपने अब तक के फिल्मी करियर में हर तरह के किरदार निभा चुके हैं। चाहे किरदार लीड एक्टर का हो या फिर फिल्म के विलेन का नवाज सभी में अपने दमदार अभिनय का परिचय देते हैं। Nawazuddin Siddiqui को फिल्म 'गैंग्स आफ वासेपुर' से पहचान मिली थी, जिसके बाद वह सफलता की सीढ़ी चढ़ते गए।

तीसरी बार पिता बने मनोज तिवारी अपनी नन्ही परी को लाए घर, फूलों से स्वागत कर कहा- छोटा बाबू घर आ गया

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement