Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Year Ender 2022 : इस साल सिनेमाजगत के इन सितारों ने रचाई शादी, मौनी रॉय से लेकर आलिया तक बनीं दुल्हन

साल 2022 के खत्म होते तक बॉलीवुड और साउथ के कई सेलेब्स ने अपना-अपना घर बसा लिया है। इस लिस्ट में नयनतारा से लेकर आलिया भट्ट तक का नाम शामिल है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: December 21, 2022 11:05 IST
year ender 2022- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/HANSIKA/RICHA year ender 2022

साल 2022 में कई सेलेब्स ने शादी रचाकर अपना घर बसाया है। इससे पहले 2020 और 2021 में कोरोना की वजह से ऋचा चड्ढा समेत कई सितारों ने कोरोना महामारी के कारण अपनी-अपनी शादी को टाल दिया था लेकिन इस साल ऋचा भी शादी के बंधन में बंध गई हैं। 2022 में कई सेलेब्स ने शादी की और कुछ के तो शादी के साथ-साथ इस साल बच्चे भी हो गए। इस कड़ी में आलिया भट्ट और नयनतारा का नाम आता है। आइए देखते हैं 2022 में किन-किन सेलेब्स ने चुना अपना जीवनसाथी।

मौनी रॉय

इस साल की शुरुआत में ही फेमस टीवी सीरियल 'नागिन' फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय ने 27 जनवरी 2022 को गोवा के हिल्टन गोवा रिजॉर्ट में बिजनेसमैन सूरज नांबियार संग पारंपरिक अंदाज में शादी की। इस शादी में मौनी रॉय की दोस्त और एक्ट्रेस मंदिरा बेदी भी शामिल हुई थीं। मौनी रॉय इस साल फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आई थीं, फिल्म में उन्होंने अपने नेगेटिव किरदार को जबरदस्त अंदाज में निभाया था।

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: इन सेलेब्स के घर 2023 में बजेगी शहनाई, जानें किन-किन हस्तियों के नाम हैं लिस्ट में शामिल

करिश्मा तन्ना

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने 5 फरवरी को वरुण बंगेरा संग मुंबई में सात फेरे लिए। रियल एस्टेट इन्वेस्टर वरुण बंगेरा संग करिश्मा ने गुजराती और साउथ इंडियन दोनों रस्मों में शादी की। इस खास दिन पर करिश्मा तन्ना पेस्टल पिंक लहंगे में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं।

फरहान अख्तर 

एक्टर फरहान अख्तर ने शिबानी दांडेकर के साथ 19 फरवरी को मुंबई के खंडाला में स्थित सुकून फार्महाउस में शादी की थी। इस शादी में दोनों के करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। शिबानी और फरहान अख्तर एक दूसरे को 4 साल से डेट कर रहे थे। फरहान और शिबानी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

Year Ender 2022: साल 2022 की सबसे बड़ी बॉलीवुड कॉन्ट्रोवर्सीज, जिनसे मच गया था हंगामा

विक्रांत मेसी

एक्टर विक्रांत मेसी ने 18 फरवरी को हिमाचल प्रदेश में अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर से शादी की थी। दोनों एक-दूसरे को 2015 से डेट कर रहे थे। शीतल और विक्रांत की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। शादी में शीतल रेड आउटफिट पहना था जबकि विक्रांत ने ivory शेरवानी पहनी थी।

सना कपूर

Pankaj Kapoor और सुप्रिया पाठक की बेटी सना कपूर ने 2 मार्च को एक्टर मनोज पहवा और सीमा पहवा के बेटे मयंक पहवा से शादी की। शाहिद कपूर की बहन की शादी महाराष्ट्र के महाबलेश्वर में हुई जिसमें केवल परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। 

Year Ender 2022: इन मशहूर सितारों को साथ देख सोशल मीडिया पर छिड़ी थी बहस

आलिया भट्ट

फैंस को कई सालों से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का इंतजार था जो कि इस साल खत्म हुआ। आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल को परिवार वालों करीबी दोस्तों की मौजूदगी में अपने घर पर ही शादी रचाई थी। इस दौरान आलिया भट्ट बेहद खूबसूरत लग रही थीं। आलिया ने सब्यसाची की साड़ी अपनी शादी पर पहनी थी। रणबीर और आलिया के घर नवंबर महीने में बेटी का जन्म भी हुआ है जिसका नाम उन्होंने राहा रखा है।

नयनतारा

एक्ट्रेस नयनतारा ने 9 जून 2022 को चेन्नई में डायरेक्टर विग्नेश शिवन के साथ शादी रचाई। नयनतारा की शादी में शाहरुख खान भी शामिल हुए थे। नयनतारा ने शादी में रेड साड़ी पहनी थी। खास बात ये है कि नयनतारा और विग्नेश इस साल 2 बच्चों के माता-पिता भी बन चुके हैं। उनके बच्चों का जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ।

Year Ender 2022: साल 2022 की सबसे बड़ी बॉलीवुड कॉन्ट्रोवर्सीज, जिनसे मच गया था हंगामा

पायल रोहतगी

एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने अपने बॉयफ्रेंड पहलवान संग्राम सिंह संग जुलाई में सात फेरे लिए। दोनों एक दूसरे को करीब 12 साल से डेट कर रहे थे। 

ऋचा चड्ढा

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल ने इस साल अक्टूबर में शादी की। दोनों ने अबू जानी और संदीप खोसला का आउटफिट कैरी किया था। ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी में परिवार के लोगों के साथ करीबी दोस्त शामिल हुए थे। दोनों की शादी पहले 2021 में होने वाली थी मगर कोरोना महामारी के कारण ये पोस्टपोन हुई थी।

हंसिका मोटवानी

बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा तक अपनी पहचान बना चुकीं हंसिका मोटवानी ने सोहेल कथूरिया संग 4 दिसंबर 2022 को जयपुर के अरावली की पहाड़ियों के बीच मुंडोता फोर्ट में रॉयल अंदाज में शादी की है। दोनों की ग्रैंड शादी में कई सेलेब्स शामिल हुए थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement