Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Year Ender 2022: इन सेलेब्स के घर 2023 में बजेगी शहनाई, जानें किन-किन हस्तियों के नाम हैं लिस्ट में शामिल

बॉलीवुड के कई सेलेब्स हैं जो सालों से रिश्ते में हैं और उनकी शादी का फैंस को इंतजार है। इस लिस्ट में रकुलप्रीत से लेकर Athiya Shetty तक का नाम शामिल है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: December 21, 2022 23:36 IST
year ender 2022- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ATHIYA/JACKKYBHAGNANI bollywood couples who are going to marry

Year Ender 2022: साल 2022 में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शादी रचाई है तो वहीं कुछ के घर पहले साल में ही किलकारी भी गूंजी है। इस कड़ी में सबसे पहला नाम आता है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का जिन्होंने इस साल 14 अप्रैल को शादी रचाई और 6 नवंबर को उनके घर बेटी का जन्म हुआ। आने वाले साल में भी बॉलीवुड के कई लवबर्ड्स शादी के बंधन में बंधने वाले हैं जिनमें से कुछ ने तो शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है और कुछ सेलेब्स अभी भी इस बात को छुपा रहे हैं। यहां हम आपको बताने वाले हैं उन सेलेब्स के बारे में जो साल 2023 में अपना घर बसा सकते हैं।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं। पहले खबरें थीं कि अथिया-केएल राहुल साल 2022 के अंत में शादी रचाएंगे लेकिन अब रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दोनों 21 से 23 जनवरी को शादी करने वाले हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: साल 2022 की सबसे बड़ी बॉलीवुड कॉन्ट्रोवर्सीज, जिनसे मच गया था हंगामा

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

फिल्म 'शेरशाह' के बाद से कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अफेयर के चर्चे खूब हो रहे हैं। दोनों अक्सर साथ में वक्त बिताते भी दिखाई देते हैं और साथ में बर्थडे भी सेलिब्रेट करते हैं। खबरों की मानें तो दोनों की शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं और वेन्यू भी फाइनल है। कियारा-सिद्धार्थ ने शादी के लिए चंडीगढ़ के ओबेरॉय सुखविलास स्पा एंड रिसॉर्ट बुक किया है, जहां वह 2023 में शादी रचा सकते हैं।

अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा

बी-टाउन के फेमस कपल अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा का इश्क तो जगजाहिर है। दोनों की शादी की अफवाहें तो कई बार सामने आ चुकी हैं लेकिन अभी तक दोनों शादी के बंधन में नहीं बंधे। कयास लगाए जा रहे हैं कि साल 2023 में मलाइका-अर्जुन शादी कर सकते हैं।

Year Ender 2022: इन मशहूर सितारों को साथ देख सोशल मीडिया पर छिड़ी थी बहस

करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश

टीवी की दुनिया के फेमस कपल करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। दोनों का प्यार रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' में परवान चढ़ा था और आज भी तेजस्वी-करण साथ हैं। फैंस को दोनों की शादी का इंतजार है। खबरों की मानें तो करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश साल 2023 में शादी रचाने वाले हैं।

रकुलप्रीत सिंह और जैकी भगनानी

रकुलप्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने साल 2021 में अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था जिसके बाद से फैंस को दोनों की शादी का इंतजार है। पार्टी हो या फिर वेकेशन दोनों हर जगह साथ नजर आते हैं। उम्मीद है कि साल 2023 में रकुलप्रीत-जैकी शादी रचा सकते हैं।

रिलीज से पहले ही विवादों में फंसी 'Pathaan', नरोत्तम मिश्रा को रास नहीं आया दीपिका-शाहरुख का 'Besharam Rang'

विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी

विद्युत जामवाल ने सोशल मीडिया पर नंदिता महतानी संग तस्वीरें शेयर करते हुए पिछले साल अपने प्यार का इजहार किया था। विद्युत-नंदिता ने आगरा में इंगेजमेंट की थी। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि 2023 में दोनों की शादी कर सकते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement