Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan ने 'पठान' से शेयर किया जॉन अब्राहम का नया लुक, 'दुश्मन' को बर्थडे पर खास अंदाज में किया विश

लाखों दिलों पर राज करने वाले John Abraham ने प्रिया रुंचाल से शादी रचाई है। जॉन जल्द ही शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'Pathaan' में नजर आएंगे।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 17, 2022 18:23 IST
john abraham- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/IAMSRK shah rukh khan wishes John Abraham birthday

बॉलीवुड के हैंडसम हंक John Abraham आज अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर जॉन को सोशल मीडिया के जरिए फैंस और सेलेब्स विश कर रहे हैं। जॉन अब्राहम जल्द ही फिल्म 'Pathaan' में शाहरुख खान के साथ आने वाले हैं, ऐसे में Shah Rukh Khan ने अपने Buddy को स्पेशल पोस्ट के साथ विश किया है। इस पोस्ट के साथ Shah Rukh Khan ने फिल्म 'पठान' से जॉन का नया लुक पोस्टर भी शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022 : इस साल सिनेमाजगत के इन सितारों ने रचाई शादी, मौनी रॉय से लेकर आलिया तक बनीं दुल्हन

Shah Rukh Khan फिल्म से जॉन का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'ऑन-स्क्रीन दुश्मन, ऑफ-स्क्रीन दोस्त… हैप्पी बर्थडे डियर, 25 जनवरी को सिनेमाघरों में #पठान में हमारा क्लैश देखें। पठान हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।' फिल्म के पोस्टर में जॉन अब्राहम हाथ में बंदूक लिए खड़े दिखाई दे रहे हैं। शाहरुख खान के इस पोस्ट से एक बात तो साफ है कि फिल्म में जॉन अब्राहम, शाहरुख खान के दुश्मन बने हैं और ऐसे में दोनों के बीच दर्शकों को जबरदस्त फाइट दिखने वाली है। फिल्म के टीजर में भी दोनों के बीच फाइट सीन दिखा था।

तीसरी बार पिता बने मनोज तिवारी अपनी नन्ही परी को लाए घर, फूलों से स्वागत कर कहा- छोटा बाबू घर आ गया

फिल्म में शाहरुख खान और जॉन के साथ दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी। हाल ही में दीपिका और शाहरुख का 'बेशर्म रंग' सॉन्ग रिलीज हुआ था जिसे लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा है। फिल्म के इस गाने में दीपिका के कपड़ों को लेकर शुरू हुआ बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। John Abraham के करियर की बात करें तो 17 दिसंबर,1972 को जन्मे जॉन ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। इसके बाद जॉन ने साल 2003 में आई फिल्म 'जिस्म' से बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू किया था। फिल्म में जॉन अब्राहम के अपोजिट बिपाशा बासु थीं, दोनों की जोड़ी अपनी पहली ही फिल्म से हिट हो गई थी। इस फिल्म के बाद जॉन और बिपाशा ने कई फिल्मों में साथ काम किया। दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में भी रहे लेकिन आखिर में इनका रिश्ता टूट गया। जॉन अब्राहम ने साल 2014 को इंस्वेस्टमेंट बैंकर प्रिया रुंचाल से शादी रचाई।

Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक ‘छोटे भाईजान’ हुए घर से बेघर? फैंस बोलें- अब शो देखना बंद

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement