Friday, April 19, 2024
Advertisement

गुड मॉर्निंग अमेरिका शो में दिखने वाले पहले तेलुगु एक्टर होंगे Ram Charan, ऑस्कर के लिए पहुंचे NYC

एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के निर्देशन में बनी फिल्म 'आरआरआर' (RRR) को फिल्म ऑफ द ईयर के लिए दादासाहेब फाल्के पुरस्कार मिला है। 'आरआरआर' में राम चरण और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में थे।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 22, 2023 23:15 IST
Ram charan good morning america show- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ram charan good morning america show

मेगा पावर स्टार राम चरण (Ram Charan) ऑस्कर के लिए न्यूयॉर्क पहुंच चुके हैं। सोशल मीडिया पर न्यूयॉर्क शहर से कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें लोग राम चरण का स्वागत करते दिख रहे हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि राम चरण कार से उतरते हैं और लोग उन्हें देखकर हूटिंग और चीयर करने लगते हैं। राम चरण गुड मॉर्निंग अमेरिका स्टूडियो के बाहर देखे गए थे। राम चरण पहले तेलुगु स्टार हैं जो गुड मॉर्निंग अमेरिका शो में बतौर मेहमान नजर आएंगे। इससे पहले इस शो में प्रियंका चोपड़ा कई बार आ चुकी हैं। शो के दौरान राम चरण अपनी फिल्म 'RRR' को लेकर बात करेंगे।

मार्च में होगा ऑस्कर का आयोजन

ऑस्कर का आयोजन मार्च के महीने में होना है लेकिन राम चरण अभी से ही वहां पहुंच चुके हैं। इस दौरान वह फिल्म का विदेश में प्रमोशन भी करेंगे। गुड मॉर्निंग अमेरिका शो में राम चरण अपनी फिल्मी जर्नी पर भी बात करेंगे और अपने अब तक के करियर को लेकर भी लोगों को बताएंगे। राम चरण इस सप्ताह हॉलीवुड क्रिटिक्स अवार्ड्स 2023 में भी शामिल होंगे। राम चरण पहले ऐसे भारतीय स्टार हैं जो इस साल एचसीए में पुरस्कार प्रदान करेंगे। एसएस राजामौली की सुपरहिट फिल्म 'आरआरआर' के 'नाटू नाटू' गाने को ऑस्कर 2023 में सर्वश्रेष्ठ ओरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में नामांकित किया गया है। इस साल ऑस्कर का आयोजन 12 मार्च को अमेरिका में होने वाला है।

'आरआरआर' के 'नाटू नाटू' गाने को कीरावानी ने कंपोज किया है और राम चरण और एनटीआर ने इस पर जबरदस्त डांस किया है। राज चरण जब ऑस्कर 2023 के लिए हैदराबाद से अमेरिका के लिए रवाना हुए तो वह बिना जूते-चप्पल पहने एयरपोर्ट पर नजर आए। जिसे देखकर लोग सवाल कर रहे थे कि आखिर एक्टर ने ऐसा क्यों किया। दरअसल, राम चरण हर साल सबरीमाला मंदिर के अयप्पा की दीक्षा लेते हैं, जिसके बाद व्यक्ति को कुछ नियमों का पालन करना होता है। 

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने तोड़ा गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड, 3 मिनट में किया ये कारनामा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई और विराट के बीच की दूरी होगी खत्म, अपकमिंग एपिसोड में आएगा ये ट्विस्ट

भोजपुरी एक्ट्रेस सपना गिल ने इस क्रिकेटर पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- गलत ढंग से छुआ...

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement