Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार ने तोड़ा गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड, 3 मिनट में किया ये कारनामा

राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म 'सेल्फी' (Selfiee) 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये फिल्म साउथ की फिल्म की हिंदी रीमेक है, इससे पहले भी अक्षय कुमार साउथ की हिंदी रीमेक फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 22, 2023 22:07 IST
akshay kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AKSHAYKUMAR akshay kumar made guinness world record

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी अपकमिंग कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'सेल्फी' (Selfiee) के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार ने एक रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। अक्षय कुमार ने 3 मिनट में सबसे ज्यादा सेल्फी लेने का नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। इससे पहले ये रिकॉर्ड अमेरिका के जेम्स स्मिथ के नाम दर्ज था। अक्षय कुमार ने तीन मिनट में 184 सेल्फी ली हैं, जबकि जेम्स स्मिथ ने तीन मिनट में 168 सेल्फी का रिकॉर्ड बनाया था। सोशल मीडिया अक्षय कुमार ने एक पोस्ट के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं।

सेल्फी लेने का रिकॉर्ड

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने पोस्ट में लिखा, 'मैं इस अनोखे विश्व रिकॉर्ड को तोड़ने और इस पल को अपने फैंस के साथ शेयर करने पर खुश हूं। मैंने अब तक जो भी हासिल किया है और जीवन के इस क्षण में जहां भी हूं, वह हर जगह मेरे फैंस के बिना शर्त मुझे प्यार करने और समर्थन के कारण है। यह उन्हें विशेष उपहार देने का मेरा तरीका था। यह स्वीकार करने का कि वह मेरे पूरे करियर में मेरे और मेरे काम के साथ खड़े रहे हैं।' अक्षय कुमार ने इस पोस्ट के साथ वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह लोगों के साथ सेल्फी लेते दिख रहे हैं। वीडियो में एक के बाद एक शख्स आता है और अक्षय उसके साथ सेल्फी क्लिक करते हैं। 

अक्षय-इमरान एक साथ

बता दें कि फिल्म 'सेल्फी' (Selfiee) में पहली बार इमरान हाशमी और अक्षय कुमार साथ में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। फिल्म की कहानी एक सुपरस्टार और उसके फैन के बीच पैदा हुई दुश्मनी पर आधारित है। इस फिल्म के 2 ट्रेलर रिलीज हुए हैं पहले में इमरान की कहानी दिखाई गई और दूसरे में अक्षय कुमार की। फिल्म में इन दोनों एक्टर्स के साथ नुसरत भरूचा भी हैं जो इमरान हाशमी की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। साल 2023 में रिलीज होने वाली ये फिल्म अक्षय की इस साल की पहली फिल्म है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लिए बीता साल कुछ खास साबित नहीं हुआ था ऐसे में देखना होगा 2023 में उनकी शुरुआत कैसी होती है।

यह भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस सपना गिल ने इस क्रिकेटर पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- गलत ढंग से छुआ...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई और विराट के बीच की दूरी होगी खत्म, अपकमिंग एपिसोड में आएगा ये ट्विस्ट

राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा के साथ मिलकर बनाया ये प्लान, आदिल को सिखाएंगी सबक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement