Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

RRR Movie: जापान में मेगा पावर स्टार राम चरण के प्रति दिखीं लोगों की दिवानगी, फैंस ने दिया अनोखा सरप्राइज

RRR Movie: अभिनेता राम चरण अपनी फिल्म 'आरआरआर' के प्रमोशन के लिए जापान पहुंचे हुए हैं। इस दौरान उनकी प्रति लोगों की दिवानगी देखने को मिल रही है। जापानी फैंस ने मेगा पावर स्टार की बेहद ही खास मर्चेंडाइस भी बनवाई है। इसमें टी-शर्ट, बोतल समेत कुकीज के पैकेट भी शामिल है।

Vineeta Mandal Written By: Vineeta Mandal
Updated on: October 19, 2022 13:47 IST
 Ram Charan- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Actor Ram Charan

Highlights

  • 'आरआरआर' में राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट के साथ अजय देवगन भी हैं
  • मेगा पावर स्टार राम चरण जापान पहुंचे हुए हैं
  • मेगा पावर स्टार ने वहां एक कुकी के साथ भी तस्वीर खिंचवाई है

Ram Charan RRR Movie: मेगा पावर स्टार राम चरण सबसे पसंदीदा सितारों में से एक हैं। अभिनेता ने ने अपने दमदार एक्टिंग के दम पर दुनियाभर के लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है । जापान, जो अपने पसंदीदा एनीमे केरेक्टर और फिल्म के किरदारों के मर्चेंडाइस  के लिए जाना जाता है। वे अब कई नए और प्रिय मर्चेंडाइस लेकर आए हैं, जिसमें कुकी पैकेज, सीडी, पेय की बोतलें, टी-शर्ट आदि शामिल हैं। इन सब पर मेगा पावर स्टार राम चरण का चेहरा छपा हुआ है। 

ये भी पढ़ें: Sunny Deol Birthday: सनी देओल ने दर्शकों को 'बेताब' कर सिनेमाघरों में मचाया था 'गदर', यहां जानें उनके अनसुने किस्से

'मगधीरा' के दिनों से ही जापानी दर्शको के बीच राम चरण का क्रेज सर चढ़ कर बोल रहा है। फिल्म आरआरआर के रिलीज के बाद तो उनकी दिवानगी देखने लायक है। गौरतलब है कि अभी अभिनेता आरआरआर (RRR) के प्रमोशन के सिलसिले में जापान में हैं। यहां पर एक रेस्तरां में उन्हें अपने कुछ प्रशंसक भी मिले। इतना ही नहीं मेगा पावर स्टार ने वहां एक कुकी के साथ भी तस्वीर खिंचवाई है, जिसके पैकेजिंग पर उनकी छवि थी। इससे साबित होता है कि अभिनेता राम चरण पूरी दुनिया के दिलों पर राज कर रहे हैं। उनका स्टाइल, एक्शन और व्यवहार सभी पर विश्व स्तर पर अधिक बात की जाती है। हम कह सकते हैं कि मेगा पावर स्टार राम चरण के प्रशंसक देश से बाहर भी मौजूद हैं।

फिल्म RRR

एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट स्टारर यह मल्टी-स्टारर एक्शन ड्रामा, साल की सबसे ज्यादा पसंद की जाने भारतीय फिल्मों में से एक है। फिल्म बेहतरीन सीन्स, एक्शन, आर्टवर्क और विजुअल्स के साथ-साथ एक शानदार कहानी को एक साथ लाती है। 'आरआरआर' स्वतंत्रता पूर्व भारत के स्वतंत्रता सेनानियों - कोमाराम भीम (जूनियर एनटीआर) और अल्लूरी सीताराम राजू (राम चरण) की एक काल्पनिक कहानी है।। 

ये भी पढ़ें-

Sunny Deol Best Dialogues: 'ये मजदूर का हाथ है कात्या...' सनी देओल के 10 बेस्ट डायलॉग, जो आज भी है लोगों के बीच फेमस

Bhediya Trailer Out: इच्छाधारी 'भेड़िया' बने वरुण धवन, रोमांच से भरपूर है फिल्म, ट्रेलर देखकर सिहर उठेगा शरीर

Giorgia Andriani का सिजलिंग अवतार उड़ा देगा आपके होश, सबसे बोल्ड ड्रेस पहनकर दिए हॉट पोज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement