Saturday, April 20, 2024
Advertisement

RRR फेम राम चरण ने अपनी पत्नी उपासना के साथ इस एक्ट्रेस से की मुलाकात, देखें तस्वीरें

राम चरण और उनकी पत्नी उपासना, जो अपने पहले बच्चे के आने की तैयारी कर रही हैं, दोनों ने लॉस एंजिल्स में प्रियंका चोपड़ा के साथ तस्वीरें खिंचवाई हैं। इस जोड़े ने प्री-ऑस्कर में भी भाग लिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 11, 2023 17:11 IST
Ram Charan with his wife Upasana visit Priyanka Chopra LA mansion pose with actor mom and inlaws uns- India TV Hindi
Image Source : UPASANAKAMINENIKONIDELA Ram Charan

RRR फेम राम चरण इस साल काफी चर्चा में रहे हैं। ऑस्कर पार्टी के पहले राम चरण अपनी पत्नी उपासना के साथ प्रियंका चोपड़ा के घर पहुंचे। बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अमेरिका में एक प्री ऑस्कर्स पार्टी दी। जहां ऑस्कर्स 2023 में नॉमिनेट हुए सितारों के लिए रंगीन रात सजाई गई थी। निक जोनास, प्रीति जिंटा, जैकलीन फर्नांडीज, जूनियर एनटीआर और अन्य जैसे सेलेब्स ने प्रियंका चोपड़ा द्वारा आयोजित पार्टी में भाग लिया है। तेलुगू अभिनेता राम चरण और उनकी पत्नी उपासना लॉस एंजिल्स में पैरामाउंट स्टूडियो में आयोजित कार्यक्रम में नजर आए। 

उपासना ने शेयर की इवेंट फोटो -

उपासना ने इंस्टाग्राम पर इवेंट से अपनी और राम की तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में इस जोड़े ने प्रियंका चोपड़ा के साथ पोज भी दिया। उपासना ने प्रियंका पोस्ट के जरिए पार्टी होस्ट करने के लिए धन्यवाद कहा, इस पोस्ट में राम चरण और प्रियंका के साथ-साथ प्रियंका की मां मधु चोपड़ा भी नजर आ रही हैं। प्रियंका की एलए हवेली में ली गई तस्वीर में उनके ससुराल वाले डेनिस जोनास और पॉल केविन जोनास भी थे। राम और उपासना का पालतू कुत्ता भी ग्रुप फोटो का हिस्सा था, फोटो में सभी लोगों कैजुअल ड्रेस पहने हुए थे। 

पोस्ट -
जहां प्रियंका और उपासना ने सफेद रंग की ड्रेस पहनी थी, वहीं राम ने नीले रंग की टी-शर्ट के साथ सफेद पैंट पहनी थी। उपासना ने उनकी तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "ला फैमली #हॉलीवुड, प्रियंका चोपड़ा हमेशा हमारे साथ रहने के लिए आपका शुक्रिया..."

प्रतिस्पर्धा में शामिल भारतीय फिल्में -
95th Academy Awards 12 मार्च (भारत में 13 मार्च) को लॉस एंजिल्स में आयोजित किए जाएंगे। इस साल तीन भारतीय फिल्में ऑस्कर के लिए प्रतिस्पर्धा कर रही हैं। फिल्म 'आरआरआर' का गीत ''नाटू नाटू'' सर्वश्रेष्ठ गीत ऑस्कर्स 2023 के लिए नॉमिनेट हुआ है, शौनक सेन की 'ऑल दैट ब्रीथ्स' को सर्वश्रेष्ठ बेस्ट डॉक्यूमेंट्री फीचर के लिए और गुनीत मोंगा की 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' को सर्वश्रेष्ठ बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट के लिए नॉमिनेट किया गया है। जूनियर एनटीआर और राम चरण ऑस्कर से पहले 'आरआरआर' को प्रमोट करने के लिए कुछ दिनों से अमेरिका में हैं।

ये भी पढ़ें-

Mrs Chatterjee Vs Norway: रानी मुखर्जी ने छुए इस फिल्म प्रोड्यूसर के पैर, स्टेज पर रोने लगी एक्ट्रेस

EXCLUSIVE: उर्दू को लेकर बोले जावेद अख्तर, "भाषा मजहबों की नहीं होती, ये भारत की भाषा है"

EXCLUSIVE: "उर्दू का इस्तेमाल नहीं आता तो बिगाड़िए मत" इंडिया टीवी से बोलीं शबाना आजमी

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement