Friday, April 19, 2024
Advertisement

Mrs Chatterjee Vs Norway: रानी मुखर्जी ने छुए इस फिल्म प्रोड्यूसर के पैर, स्टेज पर रोने लगी एक्ट्रेस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने चुलबुली लड़की से लेकर साहसी महिला और एक्शन किरदार निभा चुकी हैं। एक्ट्रेस स्टेज पर सभी के समाने इमोशनल हो गई और रोने लगी। रानी मुखर्जी की फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' मार्च में रिलीज होने वाली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 11, 2023 15:12 IST
rani mukerji cries in front of karan johar and touched the feet Mrs Chatterjee Vs Norway- India TV Hindi
Image Source : ANI Rani Mukerji

रानी मुखर्जी साल 2023 में अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' में नजर आने वाली हैं। रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म 'मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे' का फर्स्ट लुक भी रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में वह एक बंगाली महिला का किरदार निभाती दिखेंगी, जिनके बच्चों की कस्टडी एक देश ने उनके माता-पिता से छीन ली है। रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म 'मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे' इन दिनों चर्चा में बनी हुई है, फिल्म से जुड़ी नई-नई खबरें आ रही है। 

रानी मुखर्जी ने छुए पैर -

रानी मुखर्जी की अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' के निर्माताओं ने शुक्रवार को एक प्रेस मीट आयोजित की, रानी के प्रिय मित्र करण जौहर, मुख्य अभिनेता और टीम के साथ रानी मुखर्जी भी चर्चा में शामिल हुई। रानी ने करण के पैर छुए जिसने लाखों लोगों का दिल जीत लिया। रानी के हाव-भाव पर प्रतिक्रिया देते हुए करण ने कहा, 'हमारा रिश्ता अनोखा है। जब मैं छोटा था तो वह मेरी बहन हुआ करती थी, फिर 'भाभी' बन गई। करण की बातों से प्रेरणा लेते हुए रानी ने कहा, "लेकिन किसी दिन तुम्हारी मां नहीं बनूंगी।" दो जिगरी दोस्तों के बीच मजाकिया मजाक के वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं।

फैन पेज ने शेयर किए वीडियो/फोटो -
फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' के प्रेस मीट में रानी काले बॉर्डर वाली सफेद साड़ी में नजर आईं। उन्होंने कम से कम एक्सेसरीज के साथ काली बिंदी लगाई हुई थी। करण ने ब्लैक जैकेट और बैगी पैंट पहनी थी। इस कार्यक्रम में सागरिका भट्टाचार्य भी नजर आईं, फिल्म में रानी इन्हीं पर आधारित रोल कर रही है। सागरिका से मुलाकात के बाद 'कुछ कुछ होता है' के अभिनेता भावुक हो गए। फैन पेज ने शेयर किए वीडियो और तस्वीरें।

आदित्य चोपड़ा को लेकर रानी ने कहा -
इवेंट में रानी ने अपने पति आदित्य चोपड़ा की 'मिसेज' पर प्रतिक्रिया के बारे में भी बात की। मीडिया को संबोधित करते हुए रानी ने कहा, "आदि फिल्म देखकर चौंक गए। वह बहुत प्रभावित हुए थे और मुझे नहीं लगता कि मैंने उन्हें किसी फिल्म में इतना प्रभावित होते देखा है। पिछली बार जब यश के चाचा का निधन हुआ तो वह बहुत दुखी हो गए थे। आदि हमेशा मेरे पीठ पीछे मेरी तारीफ करते हैं। मुझे लगता है कि वह खुद को रोक नहीं पाए और फिल्म देखकर भावुक हो गए।" आशिमा छिब्बर द्वारा निर्देशित, फिल्म में नीना गुप्ता, जिम सर्भ और अनिर्बान भट्टाचार्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

ये भी पढ़ें-

EXCLUSIVE: उर्दू को लेकर बोले जावेद अख्तर, "भाषा मजहबों की नहीं होती, ये भारत की भाषा है"

EXCLUSIVE: "उर्दू का इस्तेमाल नहीं आता तो बिगाड़िए मत" इंडिया टीवी से बोलीं शबाना आजमी

Anupamaa: माया ने छोटी अनु के कंधे पर बंदूक रख किया अनुपमा-अनुज पर वार, इमोशनल अत्याचार का ड्रामा शुरू

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement