Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Anupamaa: माया ने छोटी अनु के कंधे पर बंदूक रख किया अनुपमा-अनुज पर वार, इमोशनल अत्याचार का ड्रामा शुरू

माया, छोटी अनु को करेंगी इमोशनल ब्लैकमेल, अनुपमा परिवार होने के बाद भी खुद को अकेला महसूस करेंगी। अनुज, अनुपमा को खुश रखाने की कोशिश में लगा हुआ है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 11, 2023 12:37 IST
Anupamaa 11 march 2023- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

माया, छोटी अनु को बताती है कि उसने सोचा था कि वे सभी खुशी से एक साथ रह सकते हैं, लेकिन अब यह असंभव है। छोटी अनु पूछती है क्यों? माया कहती है कि अनुज और अनुपमा उसकी वजह से लड़ेते है और इसलिए वह यहां से चली जाएगी, लेकिन वह उसके बिना नहीं रह सकती। वह कहती है कि वह हर दिन मरती थी जब वह उसे आश्रम में छोड़ था। अनुपमा की बर्थडे पार्टी में सभी कपल्स ने डांस किया। अनुज और अनुपमा 'लगजा गले के फिर ये हसीन रात हो ना हो'..गाने पर डांस करते हैं।

माया इमोशनल ड्रामा -

माया, छोटी अनु को इमोशनल ब्लैकमेल करती है और भगवान से पूछती है कि उसने उससे हर रिश्ता छीन लिया है और अकेले रहना कितना मुश्किल है। वह कहती है कि अगर उसकी बेटी उसके साथ नहीं होगी तो मै मर जाउगी। छोटी अनु ने आश्वासन दिया कि वह उसके साथ रहेगी, अगर उसके माता-पिता उसकी वजह से लड़ेंगे और माया का साथ देंगी, माया हंसती है और उसे धन्यवाद कहती है। अनुज और अनुपमा हंसते हुए घर लौटते हैं। अनुपमा ने अनुज को अपना बेस्ट जन्मदिन मनाने के लिए गले लगाया और धन्यवाद दिया। अनुज ने उससे शादी करने के लिए उसे धन्यवाद दिया वरना वह जीवन भर कुंवारा रहता। अनुपमा, छोटी अनु के कमरे में आती है और अनुज को बुलाती है। अनुज उसके पास जाता है और पूछता है कि क्या हुआ। अनुपमा अलविदा नोट के साथ छोटी अनु का खाली रूम देखाती है। 

अनुपमा-अनुज को लगा झटका -
अनुपमा की चीख सुनकर बरखा, अंकुश और डिंपी अपने कमरे की ओर भागते हैं। अनुपमा कहती है कि माया ऐसा कैसे कर सकती है, अनुज को हिलाती है और उसे होश में लाती है और कहती है कि उन्हें जाकर छोटी अनु की तलाश करनी चाहिए। अंकुश पूछता है कि क्या हुआ। अनुपमा कहती हैं कि माया, छोटी अनु को ले गई। अनिरुद्ध, काव्या को घर छोड़ देता है। अनुपमा को माया का फोन आता है। लीला कहती है कि उन्हें कैसे पता चलेगा कि छोटी अनु खुद माया के साथ गई थी या माया उसे जबरदस्ती ले गई थी। समर का कहना है कि बच्चों को आसानी से मैनिपुलेट किया जा सकता है। लीला, अनुपमा पर माया को घर पर रहने देने और छोटी अनु को दूर ले जाने में मदद करने का आरोप लगाती है। अनुज को माया के नंबर से वीडियो कॉल आता है। अनुज पूछता है कि वह कहां है, वह उन्हें बताए बिना क्यों गई, वह उसे लेने आएगा। छोटी अनु उसे नहीं आने के लिए कहती है क्योंकि वह खुद माया के साथ गई थी और बहुत खुश है, वे बहुत दूर चले जाएंगे।

Precap: अनुपमा, अनुज को बताती है कि छोटी अनु जा रही है। वह माया से विनती करती है कि वह उन्हें एक बार छोटी अनु से मिलवा दे। माया कहती है आखिरी बार...

ये भी पढ़ें-

Youtube: T-Series के इस भक्ति गीत ने रचा इतिहास, इतने बिलियन व्यूज किए पार

Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection Day 3: फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन मचाया धमाल

VIDEO: 'जिंदगी तो आगे बढ़ानी पड़ती है...' दोस्त सतीश कौशिक को याद कर भावुक हुए अनुपम खेर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement