Saturday, March 02, 2024
Advertisement

'सालार: पार्ट 1: सीजफायर' का ट्रेलर कुछ घंटे बाद होगा रिलीज, जानिए क्या है फिल्म की कहानी

प्रभास स्टारर 'सालार: पार्ट 1: सीजफायर' का ट्रेलर रिलीज होने में अब बस कुछ ही घंटे बाकी हैं। फिल्म का ट्रेलर 1 दिसंबर को 19:19 बजे रिलीज होने वाला है। लेकिन इसके पहले हम फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा करने जा रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 29, 2023 22:59 IST
Saalar: Part 1 Ceasefire Trailer - India TV Hindi
Image Source : X Saalar: Part 1 Ceasefire Trailer

नई दिल्लीः 'सालार: पार्ट 1: सीजफायर' को लेकर बज थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले बड़े पैमाने पर मोमेंटम बिल्ड होता नजर आ रहा है। फिल्म के एक्शन से ट्रेलर के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर नजर आ रहा है। लेकिन यहां हम आपको फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले ही फिल्म की कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं। खबर है कि इस फिल्म की कहानी दो दोस्तों की कहानी है। 

खास समय पर रिलीज होगा ट्रेलर 

प्रभास की इस एक्शन एंटरटेनर की एक झलक पाने का लंबा इंतजार खत्म होने जा रहा है, 1 दिसंबर को शाम के 19 बजकर 19 मिनिट पर ट्रेलर रिलीज होना है। हर कोई 'केजीएफ' निर्देशक प्रशांत नील और 'बाहुबली' स्टार प्रभास की केमेस्ट्री देखने के लिए उत्साहित हैं। होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित की जा रही इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।  'सालार: पार्ट 1: सीजफायर' एक सिनेमाई ड्रामा है जो एक्शन को फिर से परिभाषित करने और भारतीय सिनेमा में नए बेंचमार्क सेट करने का वादा करता है।

दो दोस्तों के दुश्मन बनने की है कहानी 

हाल ही में प्रशांत नील फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प कहानी शेयर करते नजर आए। इंटरव्यू के दौरान डायरेक्टर ने कहा, "यह दो दोस्तों की कहानी है, जो दुश्मन बन जाते हैं।" उन्होंने आगे कहा, "प्रभास एक दिग्गज हैं, जो बहुत विनम्र हैं." ध्यान देने वाली बात यह है कि प्रशांत नील 'सालार: पार्ट 1 - सीजफायर' में एक दिलचस्प कहानी सुनाएंगे, जिसमें दोस्ती एक अहम इमोशन होगी। फिल्म दो दोस्तों की कहानी होगी, जो सबसे बड़े दुश्मन बन जाते हैं। हालांकि, ये सिर्फ इस एक्शन एंटरटेनर की आधी कहानी है। इस के बारे में बात करते हुए, प्रशांत नील ने कहा, "हम दो फिल्मों के दौरन दोस्तों की यात्रा दिखाएंगे। ट्रेलर में दर्शकों को हमारे द्वार बनाई गई दुनिया की एक झलक मिल जाएगी।" उनकी बातें पढ़कर आपको महसूस जरूर हो रहा होगा कि फिल्म को लेकर उत्साह को और भी बढ़ा दिया गया है।

होम्बले फिल्म्स, सालार: पार्ट 1: सीजफायर में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू नजर वाले हैं।  प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इन्हें भी पढ़ेंः जैकलीन फर्नांडीज ने किया उर्वशी रौतेला के स्टाइल को कॉपी, फैंस ने तुरंत पकड़ ली चोरी

रणबीर कपूर की 'बहन' सलोनी बत्रा ने शेयर की खास तस्वीर, 'एनिमल' को बताया बर्थडे गिफ्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement